• Hindi News
  • Haryana
  • Bawal
  • दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार
--Advertisement--

दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

खोल थाना क्षेत्र निवासी एक युवती से दुष्कर्म करने तथा अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में डीएसपी...

Dainik Bhaskar

May 10, 2018, 03:10 AM IST
दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार
खोल थाना क्षेत्र निवासी एक युवती से दुष्कर्म करने तथा अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में डीएसपी मुख्यालय गजेंद्र कुमार ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान आलियावास निवासी सुधीर के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि पीडिता ने 28 फरवरी को उक्त आरोपी पर घर में घुसकर दुष्कर्म करने तथा अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप लगाते हुए महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि आरोपी की उसके साथ कभी-कभी फोन पर बातें होती थी। डीएसपी के अनुसार 7 फरवरी को युवती घर पर अकेली थी। इसी दौरान आरोपी युवती के घर आ गया और उसके साथ जबरदस्ती उसकी मर्जी के खिलाफ दुष्कर्म किया। आरोपी ने अपने मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो बना ली तथा किसी को बताने पर जाने से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी वीडियो दिखाकर पीड़िता को ब्लैकमेल कर धमकी देता रहा।

नाबालिग से रेप का आरोपी यूपी का युवक गिरफ्तार

बावल | बावल थाना क्षेत्र के गांव में नाबालिग को बाइक पर सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद के गांव नंगला चतरभान निवासी पुष्पेंद्र के रूप में हुई है। आरोपी गांव दुल्हेड़ा खुर्द स्थित मोबाइल टावर पर काम करता था। पुलिस ने बताया कि एक गांव निवासी 16 वर्षीय लड़की 4 मई की रात को खेत से वापस लौट रही थी। रास्ते में आरोपी पुष्पेंद्र ने नाबालिग को घर छोड़ने के बहाने अपनी बाइक पर बैठा लिया था। नाबालिग ने आरोप लगाए कि आरोपी उसे गांव की ओर ले जाने की बजाय सूनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। रेप के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया था। नाबालिग ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना के बारे में बताया। इसके बाद बावल थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता की शादी के बाद ससुर को भेजी थी वीडियो

पीडिता की शादी के बाद आरोपी ने उसकी बनाई हुई अश्लील वीडियो पीड़िता के परिवार व उसके चाचा ससुर के पास सोशल मीडिया के माध्यम से फोन पर भेज दी तथा उसको व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने बताया कि आरोपी की हरकतों से वह तथा उसके परिवार के लोग तंग आ चके थे। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने मंगलवार देर शाम दुष्कर्म के उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

फॉलोअप

8 मई को प्रकाशित खबर

X
दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..