Hindi News »Haryana »Bawal» चेयरमैन पर कार्रवाई नहीं हुई तो बलिदान को तैयार

चेयरमैन पर कार्रवाई नहीं हुई तो बलिदान को तैयार

ब्राह्मण सभा जिला इकाई कार्यकारी प्रधान प्रेम कौशिक की अध्यक्षता में पदाधिकारियों, कार्यकारिणी सदस्यों सहित...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 10, 2018, 03:10 AM IST

चेयरमैन पर कार्रवाई नहीं हुई तो बलिदान को तैयार
ब्राह्मण सभा जिला इकाई कार्यकारी प्रधान प्रेम कौशिक की अध्यक्षता में पदाधिकारियों, कार्यकारिणी सदस्यों सहित समाज के काफी संख्या में लोगों ने जूनियर सिविल इंजीनियरिंग परीक्षा में गलत सवाल के पूछे जाने के विरोध में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नाम सीटीएम डॉ. बिजेंद्र कुमार को ज्ञापन सौंपा। प्रधान ने कहा कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा हुड्डा विभाग के जेई की भर्ती की प्रवेश परीक्षा में ब्राह्मण समाज के स्वाभिमान एवं गरिमा को ठेस पहुंचाने का काम किया है।

ज्ञापन के माध्यम से हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है। पूर्व प्रधान विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि इस तरह की हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो ब्राह्मण समाज किसी भी प्रकार का बलिदान देने को तैयार होगा। इस अवसर पर लक्ष्मण स्वरूप कौशिक, रामदत्त भारद्वाज, जयकुमार कौशिक, कपीश शर्मा, हेमन्त भारद्वाज, बावल सभा प्रधान केशव मुदगिल, एसके जोशी, सत्यरूप शर्मा, श्योताज नम्बरदार, राजेन्द्र शर्मा, दिनेश मुदगिल, हरिमोहन, विनोद भारद्वाज, सरोज भारद्वाज, प्रकाश चन्द, निखिल भारद्वाज एवं सभा के प्रेस सचिव रमेश वशिष्ट मौजूद रहे।

रेवाड़ी. कार्रवाई की मांग को लेकर सीएम के नाम सीटीएम को ज्ञापन देते ब्राह्मण सभा के सदस्य।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bawal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×