Hindi News »Haryana »Bawal» राजनीति: कैप्टन-इनेलो के गढ़ में जूनियर हुड्डा ने दिखाई ताकत, शहर के पंजाबी वोट बैंक पर भी नजर

राजनीति: कैप्टन-इनेलो के गढ़ में जूनियर हुड्डा ने दिखाई ताकत, शहर के पंजाबी वोट बैंक पर भी नजर

30 जून को मेवात के पुन्हाना में होने वाली रैली का न्यौता देने के बहाने रोहतक से कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 24, 2018, 03:10 AM IST

राजनीति: कैप्टन-इनेलो के गढ़ में जूनियर हुड्डा ने दिखाई ताकत, शहर के पंजाबी वोट बैंक पर भी नजर
30 जून को मेवात के पुन्हाना में होने वाली रैली का न्यौता देने के बहाने रोहतक से कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने शनिवार को जिला में ताकत दिखाई। इनेलो का गढ़ कहे जाने वाले बावल क्षेत्र में दीपेंद्र ने समर्थकों के साथ सफल बाइक रैली निकाली। वहीं रोड शो के साथ शहर में एंट्री कर कैप्टन के गढ़ में सेंध लगाई। यहां स्वर्गीय केशव नंबरदार के परिवार की ओर से आयोजित जलपान कार्यक्रम में शिरकत की। कहा जा रहा है कि इस जलपान कार्यक्रम के पीछे जूनियर हुड्डा की नजर पंजाबी वोट बैंक पर है।

हुड्डा से पहले ही कैप्टन का छत्तीस का आंकड़ा रहा है, इस कारण शनिवार को भी कैप्टन जूनियर हुड्डा के इन कार्यक्रमों से दूर ही रहे। कभी कैप्टन की सत्ता के “चाणक्य’ रहे महाबीर मसानी ने हुड्डा की रैली को ताकत देने का काम किया और अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ आगे नजर आए। पूर्व सीपीएस राव दान सिंह कार्यक्रम में अग्रणी भूमिका में नजर आए। रैली में पूर्व मंत्री चौ. जसवंत बावल, पूर्व विधायक राव धर्मपाल व पूर्व विधायक अनीता यादव भी समर्थकों के साथ शामिल हुए।

दीपेंद्र बोले - जनक्रांति यात्रा करेगी सत्ता परिवर्तन : बावल में दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जनक्रांति यात्रा का तीसरा चरण 30 जून को पुन्हाना (मेवात) में जनसभा के साथ शुरू होगा, जो 2 जुलाई तक चलेगा और ऐतिहासिक होगा। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौ भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति यात्रा ऐतिहासिक होगी और प्रदेश में सत्ता और व्यवस्था परिवर्तन का काम करेगी। दीपेंद्र ने कहा कि पहले होडल और उसके बाद समालखा में जनक्रांति यात्रा में लाखों लोगों ने शिरकत की, जिससे यह बात साफ़ होती है कि प्रदेश के लोग भाजपा सरकार से पूरी तरह त्रस्त है और चौ भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का 10 साल का स्वर्णिम कार्यकाल याद कर उनके नेतृत्व में आस्था रख रहे हैं।

चौटाला को सपने में भी नजर आते हैं हुड्डा साहब : इनेलो नेता अभय चौटाला के सरकार आने पर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को जेल भेजने के बयान पर दीपेंद्र ने कहा कि चौटाला को सपने में भी हुड्डा साहब नजर आते हैं। चौटाला सिर्फ चर्चा में आने के लिए ऐसी ओछी बयानबाजी करते हैं। भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि जब पेट्रोल 40 रुपए थे तो भाजपाई अर्धनग्न प्रदर्शन करते थे। अब 80 पार पहुंच गया तो कम से कम निक्कर में ही नजर आएं। कहा कि यदि कांग्रेस सरकार होती तो आज की रैली में पेट्रोल 80 नहीं 50 ही मिल जाता।

बावल में निकाली बाइक रैली, शहर में किया रोड शो

30 जून की मेवात के पुन्हाना में रैली का दिया न्यौता

रेवाड़ी. रोड शो के दौरान लोगों से मिलते सांसद दीपेन्द्र हुड्‌डा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bawal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×