Hindi News »Haryana »Bawal» हिरासत से भागा बाइक चोरी का आरोपी दो दिन बाद पकड़ा

हिरासत से भागा बाइक चोरी का आरोपी दो दिन बाद पकड़ा

रेवाड़ी. जीआरपी सीआइए से फरार हुआ बाइक चोर गिरफ्त में। इंचार्ज बोले- एसआई को धक्का देकर आरोपी हुआ था फरार ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 27, 2018, 03:10 AM IST

हिरासत से भागा बाइक चोरी का आरोपी दो दिन बाद पकड़ा
रेवाड़ी. जीआरपी सीआइए से फरार हुआ बाइक चोर गिरफ्त में।

इंचार्ज बोले- एसआई को धक्का देकर आरोपी हुआ था फरार

रेवाड़ी | जीआरपी सीआईए की हिरासत से फरार हुए बाइक चोर आरोपी को सीआईए टीम ने दो दिन बाद गांव करनावास से गिरफ्तार कर लिया। जीआरपी सीआईए इंचार्ज सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि 23 अप्रैल को बाइक चोरी का आरोपी बिहार के जिला मुज्जफरपुर के गांव सुनवर्षा पानापुर निवासी सुंदरम कुमार हिरासत से फरार हो गया था। उन्होंने बताया कि उस समय एसआई मोहनलाल की ड्यूटी थी। आरोपी सुंदरम एसआई को टॉयलेट जाते समय धक्का देकर सीआईए पोस्ट से फरार हुआ था। इस मामले में एसआई के खिलाफ लापरवाही के आरोप में केस भी दर्ज किया गया। इसके बाद सीआईए एसआई रामफल, पवन कुमार, रामोतार, एचसी राजबीर सिंह, कांस्टेबल दीपक, आरपीएफ इंचार्ज लक्ष्मण गौड़ के नेतृत्व में कांस्टेबल अजय कुमार, सुखविंदर सिंह की टीमों ने कार्रवाई शुरू की। आरोपी द्वारा अपने रिश्तेदार को फोन करना सीआईए टीम को आरोपी तक पहुंचने में सहायक बन गया। लोकेशन के आधार पर बावल रोड़ स्थित गांव करनावास के पास से आरोपी को पकड़ लिया गया। गुरुवार को आरोपी को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 10 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बाइक चोरी का फरार

आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी | जीआरपी सीआईए से फरार बाइक चोर के आरोपी को सीआईए टीम ने गांव करनावास से गिरफ्तार कर लिया। जीआरपी सीआईए इंचार्ज सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी सुंदरम कुमार एसआई मोहनलाल को शौचालय जाते समय धक्का देकर सीआईए पोस्ट से फरार हो गया था। आरोपी को पकड़ने में सीआईए एसआई रामफल,पवन कुमार,रामौतार, एचसी राजबीर सिंह,कांस्टेबल दीपक,आरपीएफ लक्ष्मण गौड़ के नेतृत्व में कांस्टेबल अजय कुमार व सुखविंदर सिंह आदि पुलिसकर्मी मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bawal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×