• Hindi News
  • Haryana
  • Bawal
  • नप कर्मचारियों ने मांगों को लेकर किया विरोध-प्रदर्शन
--Advertisement--

नप कर्मचारियों ने मांगों को लेकर किया विरोध-प्रदर्शन

नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा की जिला इकाई की ओर से बुधवार को 24 घंटे की भूख हड़ताल कर विरोध जताया गया। अध्यक्षता...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 03:10 AM IST
नप कर्मचारियों ने मांगों को लेकर किया विरोध-प्रदर्शन
नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा की जिला इकाई की ओर से बुधवार को 24 घंटे की भूख हड़ताल कर विरोध जताया गया। अध्यक्षता ईश्वर सिंह बोडवाल एवं मंच संचालन ताराचंद चौधरी चावरिया ने किया। सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले चल रहे विरोध प्रदर्शन में कच्चे कर्मियों को पक्का करने, ठेका प्रथा को बंद करने एवं 17 जुलाई 2017 को संघ एवं सरकार के बीच में हुए समझौते के लागू करने की मांग कर रहे हैं।

वक्ताओं ने कहा कि 8 मई को मशाल जुलूस निकालने के बाद 9 मई से तीन दिन की सांकेतिक हड़ताल हो जाएगी। सर्व कर्मचारी संघ के महासचिव सुभाष लांबा एवं नगर पालिका राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश शास्त्री ने कहा यदि सरकार ने कर्मचारियों की मांगों को पूरा नहीं किया तो तीन दिन की सांकेतिक हड़ताल अनिश्चितकालीन में तब्दील हो जाएगी। बुधवार को भूख हड़ताल पर बैठने वालों में टिंकूराम चांवरिया, पूर्णचंद, सीताराम, धमेंद्र, त्रिलोक, अोमप्रकाश व रणजीत मौजूद रहे। इसके अतिरिक्त बिजली निगम यूनियन से किरोड़ी लाल सांभरिया, धनराज, नरेश यादव एवं कर्मचारी नेता मौजूद रहे। वहीं दूसरी ओर नगर पालिका कर्मचारी संघ की ओर से बावल में नपा कर्मियों ने भूख हड़ताल कर विरोध जताया। संघ के प्रदेश सचिव सुनील कुमार चिंडालिया ने कर्मियों को संबोधित किया।

विरोध

8 मई को मशाल जुलूस निकालने के बाद 9 मई से तीन दिन की सांकेतिक हड़ताल करने की चेतावनी दी

रेवाड़ी. मांगों को लेकर हड़ताल के दौरान नगर परिषद के बाहर प्रदर्शन करते सर्व कर्मचारी संघ के पदाधिकारी व नप सफाई कर्मचारी।

X
नप कर्मचारियों ने मांगों को लेकर किया विरोध-प्रदर्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..