• Home
  • Haryana News
  • Bawal
  • स्कूल के सामने गुंडागर्दी, युवक से मारपीट और फायरिंग की
--Advertisement--

स्कूल के सामने गुंडागर्दी, युवक से मारपीट और फायरिंग की

शहर में बदमाश किस तरह बेखौफ हो रहे हैं, इसका नजारा एक बार फिर गढ़ी बोलनी रोड स्थित एक स्कूल के सामने देखने को मिला।...

Danik Bhaskar | May 15, 2018, 03:10 AM IST
शहर में बदमाश किस तरह बेखौफ हो रहे हैं, इसका नजारा एक बार फिर गढ़ी बोलनी रोड स्थित एक स्कूल के सामने देखने को मिला। यहां दो पक्षों के बीच हुई झगड़े के दौरान एक युवक से जमकर मारपीट की गई। इसके बाद आरोपी हवाई फायरिंग कर फरार हो गए। पुलिस ने मौके से गोली का खोल भी बरामद किया है। वहीं मारपीट से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले में एक गुर्जरवाड़ा निवासी जितेंद्र उर्फ काली गुर्जर के साथ ही उसके दो-तीन साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

गढ़ी बाेलनी चौकी पुलिस को शिकायत देकर बावल के मोहल्ला जटवाड़ा निवासी नरेश ने कहा कि वह बीए द्वितीय वर्ष में पढ़ाई करता है। सोमवार दोपहर करीब 12 बजे वह अपने दोस्त प्रवीन के साथ रेवाड़ी से बावल जा रहा था। इसी दौरान नरेश के पास उसके ममेरे भाई का फोन आया, जिसने उसे गढ़ी बोलनी रोड पर एक निजी स्कूल के सामने बुलाया। नरेश का कहना है कि वहां पर उसके मोहल्ले के कुछ युवक भी बैठे हुए थे। इसी दौरान वहां पर शहर के गुर्जरवाड़ा हाल मोडवाली शहबाजपुर निवासी जितेंद्र उर्फ काली गुर्जर अपने दो-तीन साथियों के साथ आ गया तथा आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। युवकों ने लात-घूसों से मारपीट करने के साथ ही एक स्टील की कुर्सी उठाकर भी उसे मारी। इसके बाद आरोपी हवाई फायर करते हुए मौके से फरार हो गए।

सूचना के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस व गढ़ी बोलनी चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि पहले स्कूल में पढ़ने वाले कुछ छात्रों के बीच अापस में झगड़ा हा़े गया था। इसी के चलते सोमवार को दोनों पक्षों के लोगों के बीच झगड़े में युवक से मारपीट की गई। फिलहाल पुलिस ने मारपीट, आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।