Hindi News »Haryana »Bawal» नहरी पानी नहीं आने से शेड्यूल गड़बड़ाया, 20 को आएगी नहर

नहरी पानी नहीं आने से शेड्यूल गड़बड़ाया, 20 को आएगी नहर

नहरी पानी नहीं आने से शहर में पेयजल शेड्यूल गड़बड़ा गया है। जनस्वास्थ्य विभाग की ओर से एक दिन छोड़कर एक दिन पेयजल...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 17, 2018, 03:10 AM IST

नहरी पानी नहीं आने से शहर में पेयजल शेड्यूल गड़बड़ा गया है। जनस्वास्थ्य विभाग की ओर से एक दिन छोड़कर एक दिन पेयजल सप्लाई दी जा रही है। इधर, लोगों का कहना है कि कुछ कॉलोनियों में कई दिन से पानी की सप्लाई नहीं मिल रही है। इससे उनको पीने के पानी के लिए भी दिक्कत उठानी पड़ रही है। विभाग के कनिष्ठ अभियंता अशोक डागर का कहना है कि शहर की कॉलोनियों में पेयजल की सप्लाई नहरी पानी पर आधारित है। अब नहर में पानी बंद हुए कई दिन हो गए और 20 मई को आने की संभावना है। इधर, पानी की समस्या को लेकर लोग परेशान हैं। सती कॉलोनी निवासी चीनू, योगेश आदि ने कहा कि चार दिन से परेशानी बनी हुई है। इसके अलावा टीपी स्कीम, गौतम नगर भी समस्या हैं।

सामूहिक समस्या के लिए ये नंबर करें डायल

पानी संबंधित शिकायत के लिए टोल फ्री नंबर-1800-180-5678 पर भी कर सकते हैं। इसके अलावा रेवाड़ी शहरी क्षेत्र के लिए दूरभाष नंबर 01274-260317, खोल व बावल खंड के लिए 01284-260062 और नाहड़ खंड के लिए दूरभाष नंबर 01259-275130 पर संपर्क कर सकते हैं। अगर गर्मी के दिनों में पानी की सामूहिक समस्या है तो इन नंबरों पर संपर्क करें, वहां विभाग की ओर से टैंकरों से पानी की सप्लाई की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bawal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×