• Hindi News
  • Haryana
  • Bawal
  • कंपनी से गेटपास लेकर निकले कर्मी का सड़क किनारे मिला शव, हत्या की आशंका
--Advertisement--

कंपनी से गेटपास लेकर निकले कर्मी का सड़क किनारे मिला शव, हत्या की आशंका

बावल औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कंपनी में कार्यरत गांव मसीत निवासी युवक का बुधवार सुबह बावल रोड पर कसौला थाना के...

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 03:10 AM IST
कंपनी से गेटपास लेकर निकले कर्मी का सड़क किनारे मिला शव, हत्या की आशंका
बावल औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कंपनी में कार्यरत गांव मसीत निवासी युवक का बुधवार सुबह बावल रोड पर कसौला थाना के निकट शव मिला। कंपनी कर्मी का शव मिलने की सूचना से सनसनी फैल गई। मृतक का मोबाइल और पर्स भी गायब थे। उसके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस के अनुसार प्रथमदृष्टया यह हार्टअटैक का केस है। हालांकि माैत के सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएंगे। फिलहाल पुलिस मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

मृतक का मोबाइल और पर्स थे गायब

कसौला थाना के निकट बुधवार सुबह एक युवक का शव पड़ा हुआ था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की। मृतक के मुंह से झाग निकल रहा था। नाक से खून भी निकला हुआ था। पुलिस ने मृतक की जेब से मिले कंपनी के पहचान पत्र से उसकी शिनाख्त की। मृतक की पहचान गांव मसीत निवासी 32 वर्षीय धर्मदेव के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि धर्मदेव मंगलवार दोपहर को कंपनी में आया था। बताया जा रहा है कि धर्मदेव शाम को कंपनी से गेट पास लेकर बाहर गया था। बुधवार सुबह उसका शव मिला। जांच में मृतक के मोबाइल और पर्स गायब थे। मौके पर खून भी पड़ा मिला, इससे परिजनों को आशंका है कि धर्मदेव की हत्या की गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को साैंप दिया।


पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेंगे कारण : एसएचओ


X
कंपनी से गेटपास लेकर निकले कर्मी का सड़क किनारे मिला शव, हत्या की आशंका
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..