• Home
  • Haryana News
  • Bawal
  • व्यवसायी ने खुद काे मारी गोली, सुसाइड नोट मिला, दो बिजनेस पार्टनरों पर केस
--Advertisement--

व्यवसायी ने खुद काे मारी गोली, सुसाइड नोट मिला, दो बिजनेस पार्टनरों पर केस

बावल औद्योगिक क्षेत्र में कार के अंदर ही एक व्यवसायी ने खुद की कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। ड्राइवर सीट पर...

Danik Bhaskar | Jun 21, 2018, 03:10 AM IST
बावल औद्योगिक क्षेत्र में कार के अंदर ही एक व्यवसायी ने खुद की कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। ड्राइवर सीट पर मिले शव पर ही पिस्तौल भी पड़ी हुई थी। वहीं मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें मृतक के दो बिजनेस पार्टनर्स को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है। पुलिस ने उक्त दोनों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है। आत्महत्या के लिए प्रयोग की गई पिस्तौल भी अवैध है, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

सुबह 6 बजे घर से निकला था भूपेंद्र

जाटूसाना निवासी भूपेंद्र अपने परिवार के साथ प्रेरणा सोसायटी बावल में रह रहा था तथा उसने आसलवास के पास कंक्रीट मिक्सर प्लांट किया हुआ था। इसके अलावा धारूहेड़ा में भी प्लांट लगाया हुआ था, जिसमें थड़ा निवासी सतीश कुमार यादव व मध्य प्रदेश निवासी विवेक कुमार पार्टनर थे। सतीश वर्तमान में धारूहेड़ा के सेक्टर-चार व विवेक भिवाड़ी की आशियाना गार्डन सोसायटी में रह रहा है। बुधवार सुबह 6 बजे वह घर से निकला था। बाद में कसौला थाना पुलिस को सूचना मिली कि औद्योगिक सेक्टर में सड़क पर खड़ी एक अॉल्टो कार में एक व्यक्ति खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है। सूचना पर पुलिस ने जांच की तो उक्त व्यक्ति मृत अवस्था में था तथा उसकी गोद में एक पिस्तौल भी पड़ी थी। उसकी दाईं तरफ कनपटी पर गोली लगी थी। जांच करने पर जेब से सुसाइड मिला। इसमें भूपेंद्र के पार्टनर्स सतीश और विवेक पर धोखा देने के आरोप लगाए गए हैं। सुसाइड नोट में भूपेंद्र ने लिखा है कि सतीश व विवेक को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि दोनों उसे जान से मारने धमकी देते है।

पार्टनर पर धोखा देने का आरोप

सूचना पर मृतक भूपेंद्र की प|ी गुलाब देवी भी मौके पर पहुंची। गुलाब देवी ने बताया कि आसलवास के पास कंक्रीट मिक्सर प्लांट को वे दोनों मिलकर चलाते थे। जबकि धारूहेड़ा प्लांट को उनके ऊपर दबाव बना कर सतीश ने विवेक के नाम हमारा आधा हिस्सा लिखवा लिया। तीन दिन पहले उन्होंने कम्पनी का सामान भी उठा लिया था। जिस वजह से मेरे पति परेशान हो रहे थे। इसी के चलते उन्हें ये कदम उठाया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेवाड़ी. एनएच आठ पर खड़ी गाड़ी में युवक का शव और पैरों के बीच पड़ी रिवाल्वर।

बावल. एनएच आठ पर खड़ी गाड़ी में युवक का शव मिलने पर बिलखते परिजन।

बावल अौद्योगिक क्षेत्र में खड़ी कार में मिला शव, पिस्तौल वहीं पास पड़ी थी