• Hindi News
  • Haryana
  • Bawal
  • सीवरेज में ट्रांसपोर्टर का शव मिलने के मामले में नहीं हो पाई हत्यारोपियों की गिरफ्तारी
--Advertisement--

सीवरेज में ट्रांसपोर्टर का शव मिलने के मामले में नहीं हो पाई हत्यारोपियों की गिरफ्तारी

Bawal News - सुठानी निवासी ट्रांसपोर्टर का शव सीवरेज में मिलने के बाद दर्ज किए गए हत्या के मामले में दूसरे दिन भी कोई गिरफ्तारी...

Dainik Bhaskar

Jun 22, 2018, 03:10 AM IST
सीवरेज में ट्रांसपोर्टर का शव मिलने के मामले में नहीं हो पाई हत्यारोपियों की गिरफ्तारी
सुठानी निवासी ट्रांसपोर्टर का शव सीवरेज में मिलने के बाद दर्ज किए गए हत्या के मामले में दूसरे दिन भी कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी। फिलहाल पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

वहीं अभी पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है। दूसरी ओर मृतक प्रवीण के परिजनों ने मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि उनके बेटे की हत्या की गई है, जिस पर उन्हें न्याय मिलना चाहिए। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर प्राणपुरा निवासी एक अन्य ट्रांसपोर्टर जसवंत व उसके ड्राइवर प्रेम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

बाइक समेत सीवर में मिला था शव : सुठानी निवासी प्रवीण कुमार का बावल क्षेत्र की एक कंपनी में ट्रांसपोर्ट का काम था। मंगलवार देरशाम को प्रवीण बाइक पर अपने घर जा रहा था, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। रात करीब सवा 9 बजे परिजनों को सूचना मिली कि प्रवीण सीवर लाइन में गिर गया है। सूचना के बाद प्रवीण के चाचा नरेश व अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे। वहां सीवरेज के खुले हिस्से (नाले) के अंदर प्रवीण की बाइक थी, जो कि सीधी खड़ी हुई थी। पास में ही प्रवीण के जूते भी नाले में ही पड़े थे। ग्रामीणों ने बाइक को बाहर निकाला तथा प्रवीण की तलाश की। जब नहीं पता लग पाया तो कसौला थाना पुलिस को सूचना दी गई। बुधवार को जब जेसीबी से सीवरेज लाइन को खुदवाकर देखा तो प्रवीण का शव पाइप में फंसा हुआ मिला था।

फॉलोअप

21 जून को प्रकाशित खबर

X
सीवरेज में ट्रांसपोर्टर का शव मिलने के मामले में नहीं हो पाई हत्यारोपियों की गिरफ्तारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..