• Hindi News
  • Haryana
  • Bawal
  • व्यवसायी सुसाइड केस में एक आरोपी गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर लिया
--Advertisement--

व्यवसायी सुसाइड केस में एक आरोपी गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर लिया

Bawal News - बावल के औद्योगिक सेक्टर-3 में बुधवार सुबह एक व्यवसायी द्वारा खुद की कनपटी पर मारकर आत्महत्या करने के मामले में...

Dainik Bhaskar

Jun 22, 2018, 03:10 AM IST
व्यवसायी सुसाइड केस में एक आरोपी गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर लिया
बावल के औद्योगिक सेक्टर-3 में बुधवार सुबह एक व्यवसायी द्वारा खुद की कनपटी पर मारकर आत्महत्या करने के मामले में कसौला थाना पुलिस ने एक आरोपी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी गांव थड़ा निवासी सतीश कुमार है। आरोपी वर्तमान में धारूहेड़ा के सेक्टर-4ए में रहता है।

कसौला थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी को गुरुवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

दो पार्टनर्स पर लगाया था धोखाधड़ी का आरोप

बुधवार की सुबह कसौला थाना पुलिस को सूचना मिली कि औद्योगिक सेक्टर-3 में सड़क पर खड़ी एक अॉल्टो कार में एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। मृतक की पहचान गांव जाटूसाना निवासी भूपेंद्र चौहान के रूप में हुई थी। मृतक से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया था, जिसमें उसने सतीश व मध्य प्रदेश निवासी विवेक पर धोखा देने व बर्बाद करने का आरोप लगाया था। विवेक वर्तमान में भिवाड़ी के आशियाना गार्डन सोसायटी में रह रहा है। मृतक की प|ी ने शिकायत में कहा था कि उसका पति भूपेंद्र बावल व धारूहेड़ा में रोड़ी मिक्सर प्लांट चलाता था तथा सतीश उसमें पार्टनर था। सतीश ने जबरदस्ती विवेक को भी पार्टनर बना दिया था तथा दोनों ने मिलकर उसके पति के साथ धोखाधड़ी कर प्लांट को हड़प लिया था। तीन दिन पूर्व आरोपी प्लांट से सामान भी उठा ले गए थे। इसी से परेशान होकर उसके पति ने आत्महत्या की है।

दूसरे आरोपी को तलाश रही पुलिस

पुलिस ने विवेक व सतीश के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मुकदमा दर्ज किया था। कसौला थाना पुलिस ने आरोपी सतीश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दूसरे आरोपित की भी तलाश कर रही है तथा उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

21 जून को प्रकाशित खबर

X
व्यवसायी सुसाइड केस में एक आरोपी गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर लिया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..