Hindi News »Haryana »Bawal» 11 गांवों की हुई पंचायत, अफसरों के आश्वासन पर भी नहीं माने, कल बुलाई गई है 21 गांवों की पंचायत

11 गांवों की हुई पंचायत, अफसरों के आश्वासन पर भी नहीं माने, कल बुलाई गई है 21 गांवों की पंचायत

बावल थाना क्षेत्र के एक गांव से लापता 9वीं कक्षा की छात्रा की बरामदगी नहीं हो पाने के विरोध में गुरुवार को 11 गांवों...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 13, 2018, 03:10 AM IST

11 गांवों की हुई पंचायत, अफसरों के आश्वासन पर भी नहीं माने, कल बुलाई गई है 21 गांवों की पंचायत
बावल थाना क्षेत्र के एक गांव से लापता 9वीं कक्षा की छात्रा की बरामदगी नहीं हो पाने के विरोध में गुरुवार को 11 गांवों की पंचायत हुई। प्रशासनिक अधिकारियों के आश्वासन पर भी ग्रामीणों ने धरना खत्म नहीं किया, बल्कि 14 जुलाई को 21 गांवों की पंचायत बुलाने का ऐलान कर दिया। गुरुवार को पंचायत की अध्यक्षता हरिसिंह चांदूवास ने की। पंचायत में चांदूवास, मोहनपुर, जयसिंहपुर खेड़ा, आनंदपुर, ओढ़ी, केशोपुर, रामसिंहपुरा, टांकड़ी, खंडोड़ा के ग्रामीण पहुंचे। इस दौरान शक्ति परिषद खोरी और जिला पार्षद रोहन यादव ने भी विभिन्न संगठनों के साथ पहुंचकर समर्थन दिया।

एडीसी तक के आश्वासन पर नहीं किया धरना खत्म : बता दें कि 27 जून को बावल थाना क्षेत्र के एक गांव से 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा लापता हो गई थी। नाबालिग का पता नहीं लगने पर बावल थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी, लेकिन अभी तक बच्ची का सुराग नहीं लग पाया है। इसी से नाराज ग्रामीणों ने बुधवार से ग्रामीणों ने धरना शुरू कर दिया। गुरुवार को पंचायत के दौरान प्रशासन की तरफ से एडीसी अंजू चौधरी खुद मौके पर पहुंची। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि पुलिस द्वारा बच्ची की तलाश की जा रही है और जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा। लेकिन ग्रामीण बच्ची की बरामदगी तक धरना जारी रखने की बात पर अड़े रहे।

27 जून काे लापता हुई थी 9वीं कक्षा की छात्रा

कैप्टन बोले- विधानसभा में ले जाएंगे मामला : 11 गांव की पंचायत में पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव भी पहुंचे और परिजनों से मिले। पूर्व मंत्री ने कहा कि 15 दिन बाद भी बच्ची का कोई सुराग न लगना पुलिस की लापरवाही को उजागर कर रहा है। परिजनों ने भी मुझे बताया कि पुलिस संतोष जनक जवाब नहीं दे रही है और न ही कहीं धर पकड़ शुरू की है। कैप्टन ने कहा कि इस मामले को हम विधानसभा में ले जाएंगे। इसके लिए कांग्रेस पार्टी की सीएलपी लीडर किरण चौधरी से बात की जाएगी कि वे विधानसभा में इस मामले को रखें। इसके अलावा 16 जूलाई को पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा महिला शक्ति नंबर को लांच करने के लिए रेवाड़ी में आ रही हैं। उनके सामने भी नाबालिग बच्ची के मामले को उठाएंगे।



बावल. लापता 9वीं कक्षा की छात्रा की बरामदी नहीं होने के चलते हुई 11 गांवों की पंचयत। संबोधित करते पूर्व मंत्री कैप्टन अजय।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bawal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×