बावल

  • Home
  • Haryana News
  • Bawal
  • रेवाड़ी. बीएलएम शिक्षण संस्थान में माताओं को सम्मानित करते शिक्षक।
--Advertisement--

रेवाड़ी. बीएलएम शिक्षण संस्थान में माताओं को सम्मानित करते शिक्षक।

शहर में स्थित दिल्ली पब्लिक वंडर वर्ल्ड स्कूल में मदर्स डे मनाया गया। स्कूल डायरेक्टर सतीश छाबड़ा, नरेश शर्मा,...

Danik Bhaskar

May 14, 2018, 03:15 AM IST
शहर में स्थित दिल्ली पब्लिक वंडर वर्ल्ड स्कूल में मदर्स डे मनाया गया। स्कूल डायरेक्टर सतीश छाबड़ा, नरेश शर्मा, अंकुर छाबड़ा, अंकुर शर्मा, नेहा शर्मा, नेहा यादव व प्रिंसिपल आरती कुमार ने बच्चों को मदर्स डे का महत्व बताया। छोटे बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में विशेष अतिथि बनी माताओं ने भी स्पर्धाओं में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

बालाजी इंटरनेशनल स्कूल कंवाली में मातृ दिवस मनाया गया। स्कूल में कोलाज मेकिंग व कार्ड मेकिंग स्पर्धा कराई गई। इसमें कक्षा तीसरी से 10वीं तक के छात्रों ने भाग लिया। स्कूल प्राचार्या आशा यादव ने बच्चों को मां के महत्व के बारे में बताया।

सीआर कान्वेन्ट स्कूल बावल में मातृ दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। शुरुआत प्राचार्या प्रीति सुहाग ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर की। बच्चों की माताओं ने विभिन्न प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। अव्वल माताओं को सम्मानित भी किया गया।

एसबीएस जोवियल चाइल्ड स्कूल में मदर्स डे पर बच्चों ने कविताएं, स्लोगन व गानों के माध्यम से मां की महिमा का गुणगान किया। मुख्य अध्यापिका आशा यादव ने माता-पिता का सम्मान देने का अाह्वान किया।

दक्ष प्रजापति चौक स्थित किडजी स्कूल में मदर्स डे पर बच्चों व उनकी माताओं के लिए कार्यक्रम आयोजित हुआ। इसमें गंगासहाय हॉस्पिटल से डॉ. हिमेश्वर गुप्ता व डॉ. कविता गुप्ता ने भी अपने विचार रखें। स्कूल ट्रस्टी चंद्रकला यादव, संचालक कृष्ण कुमार यादव व मीनाक्षी यादव के अलावा प्रधानाचार्या सोनिया मेहंदीरत्ता और समन्वयक कविता ने भी मां की महिमा पर अपने विचार व्यक्त किए।

विकास नगर स्थित बीएलएम शिक्षण संस्थान में माताओं ने बच्चों के साथ कैटवॉक किया। इसके अलावा नृत्य, गाना, म्युजिकल चेयर, पर्ची गेम व अन्य कार्यक्रम में भी माताओं ने हिस्सा लिया। चेयरपर्सन मीनू ने माताओं को मेडल देकर सम्मानित किया गया।

कोनसीवास रोड स्थित राज इंटरनेशनल स्कूल में मदर्स डे पर प्री-नर्सरी से दूसरी कक्षा तक के बच्चों व उनकी माताओं को आमंत्रित किया गया। मुख्य अतिथि डॉ. तारा सक्सेना व डॉ. आदेश सक्सेना ने मां का महत्व बताया। चीफ ज्युडीशियल मजिस्ट्रेट कीर्ति जैन ने भी बच्चों को मां की महिमा बताई। स्कूल निदेशक नवीन सैनी ने सभी का आभार जताया।

रेवाड़ी. मदर्स-डे पर दिल्ली पब्लिक वंडर वर्ल्ड स्कूल में कार्यक्रम पेश करते बच्चे।

Click to listen..