पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • शहर के सरकुलर रोड से लेकर कॉलोनियों की सड़कों पर 20 मिनट की बारिश में भरा पानी, निकासी के दावे फेल

शहर के सरकुलर रोड से लेकर कॉलोनियों की सड़कों पर 20 मिनट की बारिश में भरा पानी, निकासी के दावे फेल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दो दिन से बदल रहे मौसम ने गुरुवार को करवट बदली और दोपहर बाद एकाएक बादल छा गए, करीब डेढ़ बजे 20 मिनट तक जमकर बादल बरसे। इस बरसात से शहर के सरकुलर रोड से लेकर पॉश कॉलोनियों की सड़कों पर एक फीट से ज्यादा पानी भर गया। पिछले एक सप्ताह में दूसरी तेज बारिश ने नगर परिषद व जनस्वास्थ्य विभाग के पानी निकासी के दावों पर पानी फेर दिया। बारिश के घंटों बाद भी पानी सड़कों पर जमा रहा, जिससे लोगों को आवागमन में असुविधा उठानी पड़ी। प्रशासन ने नालों की सफाई करवाने का दावा किया था, लेकिन नाले अभी भी गंदगी से अटे पड़े हुए हैं। जिससे पानी निकासी नहीं हो पा रही है। गुरुवार को शहर में 20 एमएम के आसपास बरसात दर्ज की गई।

इन स्थानों पर भरा पानी : शहर की लाइफ लाइन सरकुलर रोड पर नाईवाली चौक, कानोड गेट, अग्रसैन चौक से भाडावास गेट, मॉडल टाउन में हिंदू स्कूल, लाल बहादुर शास्त्री चौक से बावल रोड तक, बस स्टैंड व अन्य कई इलाकों में बरसाती पानी जमा हो गया। पानी के कई घंटे नहीं निकलने से लोगों को आवागमन में भी असुविधा वहन करनी पड़ी। बस स्टैंड पर सवारियों को बस में बैठने के लिए भी दिक्कत रही।

गर्मी से राहत, तापमान लुढ़का : बरसात से लोगों को गर्मी से भी राहत मिली है। दो दिन से उमस होने से लोगों को परेशानी रही। लेकिन बारिश से दिन के अधिकतम तापमान में गिरावट आते हुए 36 डिग्री से 32.5 पर आ गया, हालांकि न्यूनतम तापमान में मामूली बढ़ोतरी दर्ज की गई। कृषि विभाग अधिकारी डॉ. नरेश वर्मा ने बताया कि शहर में 20 एमएम के आसपास बारिश हुई है। अभी आगे भी बरसात की संभावना है।

रेवाड़ी. गुरुवार दोपहर को आई बरसात से भाड़ावास गेट के पास जमा पानी। गुरुवार दोपहर 1:30 पर बरसात में नाईवाली चौक से गुजरते लोग।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें