Hindi News »Haryana »Bawal» लापता 9वीं की छात्रा की बरामदगी के लिए ग्रामीणों व महिला संगठन ने शुरू किया धरना

लापता 9वीं की छात्रा की बरामदगी के लिए ग्रामीणों व महिला संगठन ने शुरू किया धरना

बावल थाना क्षेत्र के एक गांव से लापता 9वीं कक्षा की छात्रा की बरामदगी नहीं हो पाने के विरोध में ग्रामीणों का गुस्सा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 12, 2018, 03:15 AM IST

लापता 9वीं की छात्रा की बरामदगी के लिए ग्रामीणों व महिला संगठन ने शुरू किया धरना
बावल थाना क्षेत्र के एक गांव से लापता 9वीं कक्षा की छात्रा की बरामदगी नहीं हो पाने के विरोध में ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। बुधवार को ग्रामीणों के साथ ही महिला संगठनों ने भी अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने कहा कि नाबालिग की बरामदगी नहीं होने तक धरना जारी रहेगा। वहीं गुरुवार को 11 गांवों की पंचायत बुलाई गई है, जिसमें आंदोलन की आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

27 जून को बावल थाना क्षेत्र के एक गांव से 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा लापता हो गई थी। नाबालिग का पता नहीं लगने पर बावल थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी, लेकिन अभी तक बच्ची का सुराग नहीं लग पाया है। इसी से नाराज ग्रामीणों ने बुधवार को धरना शुरू कर दिया। इसमें शक्ति परिषद खोरी के साथ ही अन्य संगठनों के लोग आगे आए हैं। उन्होंने कहा कि 15 दिन बाद भी बच्ची का पता नहीं लग पाया है। उन्होंने पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाए। कहा कि मंत्री, आईजी से एसपी तक सभी को शिकायत दे चुके, मगर बच्ची नहीं मिली। ग्रामीणों के धरने की सूचना के बाद डीएसपी सुरेश हुड्‌डा, महिला थाना प्रभारी हीरामणी भी मौके पर पहुंचे तथा पुलिस द्वारा बच्ची की लगातार तलाश किए जाने का भरोसा दिलाया। ग्रामीणों को समझाने बावल तहसीलदार मनीष कुमार भी मौके पर पहुंचे, लेकिन ग्रामीण बच्ची की बरामदगी तक धरने की बात पर अड़े रहे।

बावल थाना क्षेत्र के गांव से 27 जून को लापता हुई थी नाबालिग

रेवाड़ी. बावल थाना क्षेत्र के गांव में छात्रा के बरामद नहीं होने के विरोध में धरने पर ग्रामीण।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bawal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×