• Hindi News
  • Haryana
  • Bawal
  • छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया तो फंदा लगाकर दे दी जान
--Advertisement--

छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया तो फंदा लगाकर दे दी जान

युवक कई दिनों ये गांव की एक नाबालिग से छेड़छाड़ कर रहा था। फायरिंग कर परिजनों को धमकी भी दी। परिजनों ने पुलिस को...

Dainik Bhaskar

Jun 09, 2018, 04:05 AM IST
छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया तो फंदा लगाकर दे दी जान
युवक कई दिनों ये गांव की एक नाबालिग से छेड़छाड़ कर रहा था। फायरिंग कर परिजनों को धमकी भी दी। परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर एफआईआर दर्ज कराई तो युवक ने खेत में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना रोहडाई थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

ग्रामीणों के अनुसार जिस जगह युवक का शव फंदे से लटका हुआ था, वहां पास ही पुलिस ने युवक का मोबाइल व पिस्तौल भी बरामद किया है। रोहडाई थाना पुलिस को शिकायत देकर परिजनों ने कहा था कि गांव निवासी 24 वर्षीय अमित उनकी 16 वर्षीय बेटी से छेड़छाड़ कर परेशान करता है। गुरुवार को परिजन शिकायत लेकर आरोपी युवक के घर गए थे। वहां युवक ने पिस्तौल निकालकर हवाई फायर कर दिया और नाबालिग के परिजनों को धमकी दी थी। परिजनों ने शिकायत तो आरोपी ने खेत में फंदा लगाकर जान दे दी।

बच्ची से रेप के बाद हत्या कर शव अलमारी में छिपाया

रेवाड़ी | 8 वर्षीय बच्ची से पहले रेप किया, फिर उसकी हत्या कर शव को अलमारी में छिपा दिया। जांच में पुलिस ने शव बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामला बावल क्षेत्र के एक गांव का है। गिरफ्तार किया गया आरोपी युवक उत्तर प्रदेश के हाथरस निवासी सन्नी है। मध्य प्रदेश निवासी एक व्यक्ति अपनी दो बेटियों व प|ी के साथ गांव में किराए पर रह रहा है। शुक्रवार को वह अपनी प|ी के साथ छोटी बेटी को दवा दिलाने के लिए बावल चला गया। उनकी 8 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी।

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म दुकानदार समेत दो नामजद

पूर्व मंत्री के घोड़ा फार्म पर बच्ची से हुई थी दरिंदगी

चाकू, कपड़े और सीरिंज बरामद

भास्कर न्यूज | यमुनानगर

बेलगढ़ में पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के घोड़ा फार्म पर छह साल बच्ची से दरिंदगी कर हत्या करने के आरोपी देवी सिंह से पुलिस ने रिमांड के दौरान चाकू और वारदात के समय पहने कपड़े बरामद कर लिए है। उसने खून से सने कपड़े जंगल में फेंक दिए थे। रिमांड के दौरान सीरिंज भी बरामद कर ली गई है जिससे बच्ची को इंजेक्शन लगाया गया था। खिजराबाद थाना प्रभारी लज्जाराम ने बताया कि आरोपी से रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ की जा रही है। वह इससे पहले कहां-कहां पर काम कर चुका है इसको लेकर जानकारी जुटाई जा रही है।

रतिया | पुलिस ने रतिया के साथ लगते एक गांव की किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में एक दुकानदार सहित दो युवकों पर केस दर्ज किया है। आरोपियों में रतिया निवासी दुकानदार ललित कुमार व गांव मुंशीवाला निवासी सुनील कुमार शामिल हैं। आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। केस छात्रा के पिता की शिकायत पर दर्ज किया गया है। शिकायत में लड़की के पिता ने कहा कि उसकी नाबालिग बेटी अपने घर की तरफ जा रही थी। तभी आरोपी उसे बहला फुसलाकर साथ लगती दुकान में गए और उससे दुष्कर्म किया।

मरने से पहले कहा- हाथ नहीं आऊंगा : जांचकर्ता एएसआई मनोज कुमार ने बताया कि परिजनों को आरोपी ने मरने से पहले कहा था कि पुलिस को कंप्लेंट मत दो और राजीनामा कर लो। परिजनों ने रिकार्डिंग सुनाई जिसमें युवक ने कहा था कि मैं किसी के हाथ नहीं आऊंगा। परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराई थी, सुबह उसकी सुसाइड करने की सूचना मिली।

46 साल के व्यक्ति ने की 6 साल की बच्ची से छेड़छाड़

असंध | उपमंडल के एक गांव में एक 46 वर्षीय व्यक्ति द्वारा 6 वर्षीय बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बच्ची के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी सतबीर पर केस दर्ज िकया है। वहीं, मामले को लेकर पाढा गांव में पीड़ित और आरोपी पक्ष में मारपीट हो गई। मारपीट में एक महिला सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए असंध के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। सुरक्षा को लेकर गांव में भारी पुलिस बल तैनात है।

X
छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया तो फंदा लगाकर दे दी जान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..