• Home
  • Haryana News
  • Bawal
  • एमबीबीएस में बेटे के दाखिले के नाम पर हड़पे Rs.25 लाख
--Advertisement--

एमबीबीएस में बेटे के दाखिले के नाम पर हड़पे Rs.25 लाख

गांव नंगलीगोधा निवासी एक पुलिसकर्मी ने एक निजी एकेडमी पर बेटे का एडमिशन एमबीबीएस में कराने का झांसा देकर 25 लाख...

Danik Bhaskar | May 13, 2018, 04:10 AM IST
गांव नंगलीगोधा निवासी एक पुलिसकर्मी ने एक निजी एकेडमी पर बेटे का एडमिशन एमबीबीएस में कराने का झांसा देकर 25 लाख रुपए हड़पने के आरोप लगाए हैं। इसके लिए सीएम विंडो के साथ ही पुलिस को भी शिकायत दी गई है। झज्जर में तैनात सुरेश का आरोप है कि शहर के मॉडल टाउन के पास बावल रोड स्थित एक एकेडमी के संचालकों ने उसके बेटे काे मेडिकल कॉलेज में दाखिले का दाव करते हुए यह राशि जमा कराई थी। पैसे जमा कराने के बाद न तो कॉलेज में एडमिशन कराया गया अौर न ही पैसा वापस लौटा रहे। पुलिस कर्मी पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

पांच लोगों पर लगाए आरोप

सीएम विंडो पर दी गई शिकायत में पुलिसकर्मी ने बताया कि उसने अपने बेटे की नीट की परीक्षा के बाद एडमिशन करवाने को लेकर एकेडमी चलाने वाले पांच लोगों से संपर्क हुआ था। सुरेश का आरोप है कि उन्होंने उससे दिसंबर 2016 में बुकिंग राशि जमा करा ली गई थी। रोल नंबर आने के बाद 5 लाख व प्रवेश परीक्षा होने के बाद 7.50 लाख रुपए जमा कराए जाते हैं। सुरेश का आरोप है कि उससे भी एकेडमी संचालकों ने साढ़े 17 लाख रुपए नकद व ढ़ाई लाख के तीन चैक जमा करा लिए। लेकिन रिजल्ट आने पर सुरेश के बेटे का नाम नहीं आया। इसके बाद वह लगातार एकेडमी के चक्कर लगाता रहा, मगर वे लोग उसके पैसे लौटाने को तैयार नहीं है।

दो बेटियां डॉक्टर, बेटे को भी डॉक्टर बनाने की चाह में आया झांसे में

झज्जर में पुलिस विभाग में बतौर वायरलेस ऑपरेटर तैनात सुरेश की दो बड़ी बेटियां डॉक्टर हैं। बेटे को भी डॉक्टर बनाने की चाह में वह ठगी का शिकार हो गया। सुरेश का कहना है कि वह बेटे का एडमिशन भी मेडिकल कॉलेज में कराना चाहता था। बेटा इसके लिए कोचिंग भी कर रहा था। लेकिन वह कुछ लोगों के बहकावे में आ गया। डीएसपी सत्यपाल यादव ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। मामले की जांच की जाएगी