• Home
  • Haryana News
  • Bawal
  • मौका परस्त राजनीति करते हैं राव इंद्रजीत: राव अजीत
--Advertisement--

मौका परस्त राजनीति करते हैं राव इंद्रजीत: राव अजीत

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री राव बीरेंद्र सिंह के मंझले बेटे राव अजीत सिंह ने अपने बड़े भाई केंद्रीय मंत्री राव अजीत...

Danik Bhaskar | May 13, 2018, 04:10 AM IST
राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री राव बीरेंद्र सिंह के मंझले बेटे राव अजीत सिंह ने अपने बड़े भाई केंद्रीय मंत्री राव अजीत सिंह पर शनिवार को जमकर राजनीतिक बाण चलाए। राव अजीत ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह मौका परस्त राजनीति करते हैं तथा उन्होंने दक्षिणी हरियाणा के हितों काे गिरवी रख दिया है। राव अजीत शनिवार को रामपुरा हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उनके बेटे कांग्रेसी नेता राव अर्जुन सिंह भी मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि राव इंद्रजीत की दौंगड़ा रैली मात्र भाजपा में दबाव बनाने के लिए की गई थी। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस पार्टी उन्हें गुड़गांव लोकसभा से टिकट दे तो वे राव इंद्रजीत के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगे। हालांकि फिलहाल उनके पास कांग्रेस की सदस्यता तक नहीं है, लेकिन उन्हें कांग्रेस का ही समझा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कभी वह कांग्रेस के खिलाफ बोलते थे, लेकिन भाजपा का शासन में सरकार की नीयत व नीति देखकर कांग्रेस ही सबसे बेहतर दल लगा। राव अजीत ने कहा कि बावल, पटौदी, अटेली व नांगल चौधरी में प्रभाव के चलते इन विस सीटों पर कांग्रेस से टिकट मांगेंगे। कांग्रेस में चल रही गुटबाजी को उन्होंने निःसंकोच स्वीकार किया तथा कहा कि राहुल गांधी को हस्तक्षेप कर पार्टी को एक सूत्र में बांधना चाहिए।

गुडगांव-नांगलचौधरी में करेंगे बड़ी सभाएं

राव ने कहा कि अपनी ताकत दिखाने के लिए वह गुड़गांव व नांगल चौधरी में बड़ी जनसभा भी कराएंगे। इन सभाओं में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को बुलाया जाएगा। इस मौके पर जसवंत प्रभाकर, मास्टर शिवराम, अभिमन्यु मानेसर, संजय जेलदार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

राजनीति...कांग्रेस गुड़गांव से टिकट दे तो भाई के खिलाफ ही उतरेंगे मैदान में

रेवाड़ी. पत्रकारवार्ता करते राव अजीत सिंह और अर्जुन सिंह।