• Hindi News
  • Haryana
  • Beri
  • पूर्व फौजी का भेजा सात लाख 78 हजार का गलत बिजली बिल
--Advertisement--

पूर्व फौजी का भेजा सात लाख 78 हजार का गलत बिजली बिल

Dainik Bhaskar

Apr 22, 2018, 02:00 AM IST

Beri News - बेरी के बाघपुर गांव में बिजली निगम ने पूर्व फौजी के घर बिजली का लगभग 8 लाख रुपए का बिल भेज दिया। ऐसा पहली बार नहीं जब...

पूर्व फौजी का भेजा सात लाख 78 हजार का गलत बिजली बिल
बेरी के बाघपुर गांव में बिजली निगम ने पूर्व फौजी के घर बिजली का लगभग 8 लाख रुपए का बिल भेज दिया। ऐसा पहली बार नहीं जब पूर्व फौजी के घर लाखों रुपए का बिल भेजा हो। पहले भी बिजली निगम पूर्व फौजी के घर 3.50 लाख रुपए का बिल भिजवा चुका है। पूर्व फौजी ने दो माह पहले बिजली निगम के कई चक्कर लगाकर अपना साढ़े 3 लाख रुपए का बिजली का बिल ठीक करवाया था। बिजली निगम के अधिकारियों ने पूर्व सैनिक को ठोस आश्वासन दिया था कि भविष्य में बिजली का बिल ठीक आएगा, लेकिन दो दिन पहले जिले सिंह के मकान का बिजली का बिल 7 लाख 78 हजार 713 रुपए का भिजवा दिया है।

जिले सिंह के दोनों बेटे भारतीय सेना में भर्ती होकर देश सेवा कर रहे हैं। दूसरे राज्यों में नौकरी कर रहे हैं। जिले सिंह भी सेना में हवलदार के पद से सेवानिवृत हैं। उन्होंने बताया कि पिछली बार इसकी शिकायत सीएम से की थी।

नहीं कोई बड़ा बिजली उपकरण

जिले सिंह ने बताया कि उसके घर पर कोई भी बड़ा उपकरण नहीं है। लेकिन बिजली निगम बार-बार लाखों में बिल भिजवा कर परेशान कर रहा है। बिल की परेशानी को देखते हुए जिले सिंह का भतीजा शनिवार को दिल्ली से अपने चाचा से मिलने आया और सारी घटनाक्रम मीडिया के सामने रखा। बिजली निगम डीघल में भी एक किसान परिवार का बिजली का बिल कई हजार रुपए भेज चुका है। जिसकी शिकायत परिवार ने सीएम विंडो में दर्ज करवाई थी। अब पूर्व सैनिक का बिजली का बिल 8 लाख रुपए का भेजना का कार्य किया है।

बेरी. बिजली निगम द्वारा 7 लाख 78 हजार 713 रुपए का भेजा बिल दिखाते पूर्व फौजी।

बिल ठीक कर देंगे : एक्सईएन

बिजली निगम के एक्सईन कुलवंत सिंह का कहना था जिले राम शर्मा कंज्यूमर्स को परेशान नहीं होने दिया जाएगा। उनका मामला उनके सज्ञान में नहीं है। सोमवार को सारे मामले की जानकारी जुटा कर बाघपुर गांव में जाकर बिजली का बिल ठीक करवाया जाएगा। जिसकी भी गलती मिलती है उसके साथ सख्ती से निपटा जाएगा।

X
पूर्व फौजी का भेजा सात लाख 78 हजार का गलत बिजली बिल
Astrology

Recommended

Click to listen..