• Hindi News
  • Haryana
  • Beri
  • नील गाय से गाड़ी टकराई, 2 युवकों की मौत
--Advertisement--

नील गाय से गाड़ी टकराई, 2 युवकों की मौत

Dainik Bhaskar

Apr 24, 2018, 02:00 AM IST

Beri News - क्षेत्र में दो अलग अलग सड़क हादसों में एक ट्रक ड्राइवर सहित तीन लोगों की मौत हो गई। पहला सड़क हादसा डीघल फ्लाईओवर...

नील गाय से गाड़ी टकराई, 2 युवकों की मौत
क्षेत्र में दो अलग अलग सड़क हादसों में एक ट्रक ड्राइवर सहित तीन लोगों की मौत हो गई। पहला सड़क हादसा डीघल फ्लाईओवर के समीप में रिटौली मोड़ पर हुअा। इसमें एक व्यक्ति की जान गई, जबकि दूसरी घटना छुछकवास में हुई, यहां दो लोगों ने दम तोड़ दिया व एक घायल हुआ। पुलिस ने दोनों ही मामलों की जांच शुरू कर दी।

सड़क दुर्घटना रविवार देर रात हुई जब दिल्ली के कंझावला निवासी मोहित पुत्र महाबीर व दूबलधन निकासी अमित पुत्र रमेश दूबलधन निवासी व मूनसा निकासी राहुल पुत्र रणधीर सिंह अपनी टाटा सफारी गाड़ी में छुछकवास से दूबलधन लौट रहा था। उसी दौरान एक नील गाय गाड़ी के सामने आने से संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी ने कई पलटी खाई राहगीरों की मदद से तीनों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया जहां डाक्टरों की टीम ने मोहित और अमित को मृत घोषित कर दिया। जबकि राहुल का इलाज चल रहा है। छुछकवास पुलिस ने मोहित और अमित का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। छुछकवास चौकी इंचार्ज शेष राज का कहना था कि मोहित दिल्ली निवासी डस्ट का कारोबार करता था। रात को तीनों दोस्त टाटा सफारी से दूबलधन लौट रहे थे। उसी दौरान एक नील गाय उनकी गाड़ी के आगे आ गई इस सड़क हादसे में मोहित और अमित ने दम तोड़ दिया है।

बेरी. छुछकवास में सड़क हादसे में क्षतिगस्त वाहन।

डीघल में हादसे के बाद फिर हुए हादसे

डीघल टोल व फ्लाईओवर के बीच जहां एक ट्रक दूसरे ट्रक के अंदर घूस गया था। वहीं इस हादसे के बाद फिर से हादसे हुए। सड़क पर बोरियां बिखरी होने के कारण झज्जर से रोहतक की ओर जाने वाले मार्ग को डाइवर्ट किया गया था। इसके लिए यहां प्लास्टिक के बैरिकेट रखे गए थे। लेकिन हाईवे पर तेज रफ्तार व अंधरे के कारण ये नजर नहीं आए और हादसे के करीब एक घंटे के बाद फिर से दो कार व एक कैंटर भीड़ गए। टक्कर के कारण तीनों वाहनों में भारी नुकसान हुआ, लेकिन किसी को चोट ना आने के कारण इस मामले में शिकायत नहीं दी। इसके कारण रात भर सड़क बंद रही और कट्टे व ट्रकों को साइड में करने के बाद सोमवार सुबह रास्ता खोला गया।

सड़क हादसे में यूपी

के चालक की मौत

डीघल अचानक एक ट्रक ने दूसरे ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर अलीगढ़ यूपी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक का माल रोड पर बिखर गया और सोमवार सुबह तक यातायात प्रभावित रहा। पुलिस के जवानों व टोल पर मौजूद लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों को साईड में करवाया। सोमवार को जितेन्द्र के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। जांच अधिकारी हरीश कुमार ने बताया कि झज्जर से रोहतक की तरफ जा रहे एक ट्रक चालक ने अपनी गाड़ी बिना इंडिकेटर दिए एकाएक मोड़ दी। जिसके कारण ट्रक के पीछे-पीछे चल रहे दूसरे ट्रक से भिड़ गया। ट्रक चालक जितेन्द्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई आरंभ कर दी है।

X
नील गाय से गाड़ी टकराई, 2 युवकों की मौत
Astrology

Recommended

Click to listen..