बेरी

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Beri
  • सड़कों में गड्ढों के कारण वाहन चालक हो रहे परेशान
--Advertisement--

सड़कों में गड्ढों के कारण वाहन चालक हो रहे परेशान

प्रदेश सरकार के गड्ढा मुक्त हरियाणा घोषणा के दावे बेरी में फेल साबित हो रहे है। यहां भारी वाहनों के दबाव में सड़क...

Dainik Bhaskar

May 09, 2018, 02:00 AM IST
सड़कों में गड्ढों के कारण वाहन चालक हो रहे परेशान
प्रदेश सरकार के गड्ढा मुक्त हरियाणा घोषणा के दावे बेरी में फेल साबित हो रहे है। यहां भारी वाहनों के दबाव में सड़क टूट रही है और यहां बने गड्ढे आम लोगों के लिए परेशानी का सबब बने हैं। लोगों की शिकायत है कि बेरी- कबुलपुर रोड कई जगह गड्ढे हैं, बीएसएनएल विभाग ने थोड़े समय पहले लाइन बिछाई थी, लेकिन विभाग मिट्टी उठाना भूल गया।

जिसके कारण वाहन चालकों को दिक्कत बनी रहती है। बेरी कबुलपुर पर रोजाना सफर करने वाले वाहन चालक चरण सिंह, राजेश काठमंडी बेरी, महेश, संजय, लीला राम का कहना था कि 8 साल पहले बेरी क्षेत्र में करोड़ों रुपए की लागत से सड़कें तैयार करवाई थी सभी सड़कों पर सफर करना वाहन चालकों के लिए आरामदायक है, लेकिन बेरी से कबुलपुर रोड जगह जगह गड्ढे बने हुए और बिसान मोड़ से आगे कबुलपुर मोड बिल्कुल अंधा मोड़ है। और मोड़ पर बड़े गड्ढे बने हुए जिसके कारण वाहन चालकों को हादसों का सामना करना पड़ता है। बेरी एरिया में सभी सड़कें करोड़ों रुपए की लागत से बनी हुई है सभी सड़कें ठीक ठीक है। लेकिन कबुलपुर रोड पर यह गड्ढे महीनों से हैं लेकिन सड़क के लिए जिम्मेदार विभाग इस सड़क का ठीक करवाना तो दूर की बात पैच वर्क भी नहीं करवाया है। गौरतलब है कि स्वयं सीएम व पीडब्लूडी मंत्री सड़कों को गड्ढा मुक्त करवाने की बात कह चुके हैं। लेकिन कबुलपुर रोड पर काफी गड्ढे हैैै। जिसके कारण वाहन चालक रोजाना हादसों का शिकार हो रहेेे है।

जानकारों का कहना है कि बेरी कबुलपुर रोड पर वाहनों का दबाव काफी बढ़ गया है। जब से डीघल टोल आरंभ हुआ हैैैै। उसके बाद वाहन चालकों ने टोल बचाने के लिए अपने वाहनों को वाया बेरी कबुलपुर से निकालना आरंभ कर दिया हैैै। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से मांग की हैै। कि बेरी कबुलपुर रोड को दुरूस्त किया जाए और ओवरलोड वाहनों पर लगाम लगाई जाएं।

लोगों ने प्रशासन से सड़क को ठीक करने और ओवरलोड वाहनों पर लगाम लगाने की मांग की

बेरी. भारी वाहनों के कारण सड़क में बने हुए गड्ढें।

X
सड़कों में गड्ढों के कारण वाहन चालक हो रहे परेशान
Click to listen..