• Hindi News
  • Haryana News
  • Beri
  • 3 महिलाओं ने गाड़ी में लिफ्ट लेकर पशु व्यापारी के चुराए ‌Rs.1.70 लाख
--Advertisement--

3 महिलाओं ने गाड़ी में लिफ्ट लेकर पशु व्यापारी के चुराए ‌Rs.1.70 लाख

झज्जर-कलानौर मार्ग पर तीन महिलाओं ने पहले पिकअप चालक पशु व्यापारी को लिफ्ट लेने के लिए रुकवाया। फिर उसमें सवार हो...

Dainik Bhaskar

Apr 12, 2018, 02:05 AM IST
झज्जर-कलानौर मार्ग पर तीन महिलाओं ने पहले पिकअप चालक पशु व्यापारी को लिफ्ट लेने के लिए रुकवाया। फिर उसमें सवार हो गई। पशु व्यापारी अपने साथी के साथ फरीदाबाद में भैंस बेचकर वापस लौट रहा था। दो महिलाओं ने गाड़ी में सवार पशु व्यापारी और उसके साथी से दोस्ताना अंदाज में मीठी-मीठी बातें करना शुरू कर दी।

इस बीच एक महिला ने पशु व्यापारी के गाड़ी में रखे एक लाख 70 हजार रुपए चोरी कर लिए। इसके बाद तीनों महिलाएं गाड़ी रुकवाकर फरार हो गई। रकम गायब होने का पता चलने पर पशु व्यापारी और उसके साथी ने महिलाओं की तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। बेरी थाना पुलिस ने पशु व्यापारी की शिकायत पर अज्ञात महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ऐसे हुई घटना

हांसी निवासी रोहताश पुत्र फूलचंद ने बताया कि वह बुधवार अलसुबह करीब 5 बजे फरीदाबाद भैंस बेचकर पिकअप गाड़ी से वापस लौट रहा था, तभी झज्जर-कलानौर मार्ग पर उसके साथ तीन महिलाओं ने लिफ्ट मांगी। गाड़ी में बैठने के बाद महिलाएं ढराणा मोड़ के पास उतर गईं। कलानौर पहुंचकर गाड़ी चल रहे रोहताश ने जब गाड़ी में रखे एक लाख 70 हजार रुपए देखे तो गायब मिले। रोहताश ने कलानौर से आकर महिलाओं को ढाणा मोड़ पर देखा, लेकिन महिलाएं वहां से गायब हो चुकी थी। काफी तलाश करने के बाद भी वे नहीं मिली। उधर, बेरी थाना प्रभारी तेलुराम ने बताया कि पीड़ित पशु व्यापारी की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज कर लिया है। महिलाओं के बजाए हुलिए के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..