Hindi News »Haryana »Beri» विद्योत्तमा और कोमल जेईई मेन की परीक्षा में पास

विद्योत्तमा और कोमल जेईई मेन की परीक्षा में पास

झज्जर | ज्ञान ज्योति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कासनी की दो छात्राओं ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा जेईई मेन परीक्षा...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 02:10 AM IST

झज्जर | ज्ञान ज्योति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कासनी की दो छात्राओं ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा जेईई मेन परीक्षा पास कर विद्यालय व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। विद्योत्तमा पुत्री राजकुमार गांव कासनी एवं कोमल पुत्री राजेश गांव कासनी ने प्रथम प्रयास में ही बिना किसी कोचिंग के विद्यालय में एक्सट्रा क्लासेज में पढाई करके ही सफलता प्राप्त की है। डायरेक्टर एडवोकेट इन्द्र जीत फौगाट ने छात्राओं को निरंतर परिश्रम की सलाह दी।

कोमल।

बिजनेस प्लस

सर्वोदय स्कूल के 9 छात्रों ने भी परीक्षा की उत्तीर्ण: बेरी|सीबीएसई से घोषित आईआईटीजेईई परीक्षा 2018 के परिणाम में इमलोटा स्थित सर्वोदय स्कूल ऑफ साइंस के छात्र-छात्राओं ने शानदार सफलता प्राप्त की है। विद्यालय के 9 छात्र-छात्राओं ने यह परीक्षा पास की। अषोक लांबा अचीना ने 918 रैंक, मोहित सिंधवहिया चरखी दादरी 1828 रैंक, अमित साहू रानीला 5002 रैंक, निक्कू धनखड़ महराणा, सुमित सांगवान मंदौली, तमन्ना फौगाट ढ़ाणी फौगाट, प्रीति कलकल लोहरवाड़ा, प्रांषु पाराषर इमलोटा, निषा कौशिक चरखी दादरी ने अच्छे रैंक से यह परीक्षा पास की और आईआईटीजेईई एडवांस परीक्षा के लिए क्वालीफाई किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Beri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×