Hindi News »Haryana »Beri» बोरिंग के पाइप की प्लेट से रंजिशन की थी महिला की हत्या

बोरिंग के पाइप की प्लेट से रंजिशन की थी महिला की हत्या

बिलौचपुरा गांव की विवाहिता की हत्या के 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस हत्याकांड से पर्दा नहीं उठा सकी है। हत्या का...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 17, 2018, 02:10 AM IST

बिलौचपुरा गांव की विवाहिता की हत्या के 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस हत्याकांड से पर्दा नहीं उठा सकी है। हत्या का केस दर्ज करने के बाद बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस जांच में यह पता चला है कि विवाहिता की हत्या बोरिंग के पाइप में लगने वाले पाइप की प्लेट से की गई है। उसके शरीर पर एक नहीं बल्कि कई वार किए गए हैं। इससे ऐसा लगता है कि हमला करने वाले उसे जिंदा नहीं देखना चाहते थे। हत्या किन लोगों ने की और किन कारणों से की, इस बारे में अभी पता नहीं चला है। पुलिस घटनाक्रम में जांच कर वास्तविक स्थिति का पता लगा रही है।

पुलिस का कहना है कि बिलौचपुरा के खेतों में बने मकान पर घटित हुई वारदात में मकान में रखे किसी भी कीमती सामान के अलावा विवाहिता के गहने तक सुरक्षित मिले हैं। यदि लूटपाट होती, तब सामान घर से गायब मिलता। पति की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में किसी खुलासे से पहले कुछ कहा नहीं जा सकता। मंगलवार को बिलौचपुरा के खेतों में बने मकान में विवाहिता का शव लहूलुहान हालत में मिला था। उस समय विवाहिता घर में अकेली थी। जब पति घर पहुंचा तो उसने प|ी का अर्धनग्न हालत में शव देखा। उसके माथे और सिर पर चोट के निशान भी थे। महिला का शव अर्धनग्न हालत में मिला था। उधर, बेरी थाना प्रभारी तेलूराम का कहना है कि मौके का मुआयना कर कुछ अहम बातों का अध्ययन किया है, लेकिन इस बारे में अभी स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता है। पोस्टमार्टम रिपाेर्ट नहीं मिली है। जल्द ही मामले से पर्दा उठाया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Beri

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×