Hindi News »Haryana »Bhiwani» रेलवे कर्मचारियों ने किया विरोध प्रदर्शन, चक्का जाम की चेतावनी

रेलवे कर्मचारियों ने किया विरोध प्रदर्शन, चक्का जाम की चेतावनी

केन्द्रीय सरकार के कर्मचारियों की विभिन्न मांगों को लेकर ऑल इंडिया रेलवे मैन्स फेडरेशन के आह्वान पर अखिल भारतीय...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 02:00 AM IST

केन्द्रीय सरकार के कर्मचारियों की विभिन्न मांगों को लेकर ऑल इंडिया रेलवे मैन्स फेडरेशन के आह्वान पर अखिल भारतीय मांग सप्ताह के क्रम में गुरुवार को नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे इंप्लाइज यूनियन की हिसार शाखा तरफ से शाखा अध्यक्ष एसएन राय व यूनियन नेता कृष्ण कौशिक के नेतृत्व में भिवानी में विरोध सप्ताह मनाया तथा एडीईएन आफिस के सामने प्रदर्शन किया गया।

एसएन राय ने बताया कि केन्द्र सरकार द्वारा न्यूनतम वेतन एवं फिटमेंट फेक्टर में संशोधन करने, नई पेंशन नीति के विरुद्ध,भारतीय रेलवे के निजीकरण की ओर बढ़ने,एमएसीपीएस की नई बैंचमार्किंग, सुपरवाइजरों के पदों को राजपत्रित पद स्वीकृत करने व अन्य मांगो को लेकर सरकार की हठधर्मिता ने कर्मचारियों के विरुद्ध नकारात्मक दृष्टिकोण रखा है। अब संघर्ष के सिवाय कोई मार्ग नहीं बचा है। यूनियन पदाधिकारी कृष्ण कौशिक ने बताया कि यह सरकार अपने हक भी बिना संघर्ष किए नहीं देगी। प्रदर्शन सभी केटेगरी के कर्मचारी ने भाग लिया। कर्मचारियों ने कहा की यदि उनकी सरकार मांग को नहीं मानती है तो वे रेलवे का काम काज बंद कर रेल का चक्का जाम करने के लिए मजबूर होंगे। इस अवसर पर संजय, रंजय पासवान, शुभराम, राजेश कुमार, बलराम, दीपक, उमेश कुमार, संजीव कुमार, होशियार सिंह, संदीप राठी, ललित कुमार, इंद्रजीत व ईश्वर मलिक थे।

नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे इंप्लाइज यूनियन के सदस्यों को संबोधित करते हिसार शाखा अध्यक्ष एसएन राय।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhiwani

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×