Hindi News »Haryana »Bhiwani» कबड्डी में चैनत के खिलाड़ियों ने खेदड़ की टीम को दी शिकस्त

कबड्डी में चैनत के खिलाड़ियों ने खेदड़ की टीम को दी शिकस्त

मिताथल में बाबा खूबीनाथ धाम में कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे दिन कड़े मुकाबले हुए। प्रतियोगिता के दूसरे दिन हिसार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 02:00 AM IST

मिताथल में बाबा खूबीनाथ धाम में कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे दिन कड़े मुकाबले हुए। प्रतियोगिता के दूसरे दिन हिसार व जींद जिले की टीमों का दबदबा रहा। कबड्डी प्रतियोगिता मे राज्य के विभिन्न जिलों व गांव से करीब 60 टीमें भाग ले रही है। गांव चैनत की टीम ने गांव खेदड़ को 26-16 अंकों से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। गुरुवार को हुए मुकाबलों में लाठ ने गद्दी खेड़ी को 19-8 अंकों के एकतरफा मुकाबले में पराजित किया, कुराणा ने चांग को 16-8 अकों से हराया, छात्र जींद न आहुलाना जींद को 16-5 अंकों के भारी अंतर से हराया, धनाना सोनीपत ने बडेसरा भिवानी को 18-16 अकों से हराकर अगले दौर मे प्रवेश किया, स्याहड़वा हिसार ने मंढाणात को 11-16 अंकों से पराजित किया।

शीलू मदीना बेस्ट रेडर रहे उन्होंने अपनी टीम के लिए सर्वाधिक अंक बटोरे। मुख्यअतिथि सरपंच मातनहेल भुरू पहलवान व पूर्व एमसी सुदर्शन जिंदल ने स्टेडियम में पहुंचकर खेल शुरू करवाएं। इस अवसर पर सरपंच भीष्म सिवाच, प्रधान सुधीर सिवाच, रामकुमार, मास्टर अनिल, जगत सिवाच, जवाहर सिंह, अनुराग, राजेश चौहान, रामअवतार, कोच साधुमरा, कोच टेकराम, मनोज तंवर, नवीन पानू, मींटू, मास्टर पवन, मास्टर सूबेसिंह,सत्येन्द्र डागर, जोगेंद्र फौजी आदि मौजूद थे।

फुटबाल में हिसार ने अलीगढ़ के खिलाड़ियों को हराया

भिवानी | पैंतावास खुर्द में ग्रामीणों के सहयोग से गुरुवार से ओपन फुटबाल प्रतियोगिता शुरू की गई। शुरूआती मैच में हिसार ने अलीगढ़ को तीन शून्य से हराया। हिसार की तरफ से राहुल ने दो गोल और एक गोल युवराज ने किया। प्रतियोगिता में तीन दर्जन से अधिक टीमें भाग ले रही हैं। इससे पहले प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए कांग्रेस पंचायती प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष कृष्ण लेघां ने कहा कि खेल का आज के जीवन में अहम महत्व है। हर युवा को किसी न किसी खेल में अवश्य भाग लेना चाहिए। समारोह में संदीप सांगवान ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिह्न प्रदान किया। इस अवसर पर धनाना के पूर्व सरपंच कृपाल राकेश, बिट्टू ठेकेदार, जोगेंद्र आिद थे।

प्रतियोगिता के शुभारंभ पर कांग्रेस नेता कृष्ण लेघां को स्मृति चिह्न भेंट करते समिति सदस्य।

चांग. मिताथल में कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे दिन रेडर को पकड़ने का प्रयास करते प्रतिद्वंद्वी टीम का खिलाड़ी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhiwani

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×