• Hindi News
  • Haryana News
  • Bhiwani
  • एचटेट परीक्षा में धांधली का आरोप लगाते हुए बोर्ड कर्मचारी संगठन ने डीसी को सौंपा ज्ञापन
--Advertisement--

एचटेट परीक्षा में धांधली का आरोप लगाते हुए बोर्ड कर्मचारी संगठन ने डीसी को सौंपा ज्ञापन

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा वर्ष 2017 में ली गई एचटेट की परीक्षा में धांधली का आरोप लगाते हुए हरियाणा...

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 02:00 AM IST
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा वर्ष 2017 में ली गई एचटेट की परीक्षा में धांधली का आरोप लगाते हुए हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड कर्मचारी संगठन ने जांच की मांग को लेकर डीसी के माध्यम से मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपा।

डीसी को ज्ञापन सौंपते हुए कर्मचारी नेता खुशीराम रंगा, दुली चंद यादव,ऋषि राम शर्मा, अनिता दहिया, सुभाष कौशिक, सतबीर स्वामी, सुखबीर यादव, चंद्रेश व नेपाल तंवर ने बताया कि वर्ष 2017 में हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने एचटेट की परीक्षा करवाई थी। कर्मचारी नेताओं ने बताया कि इन परीक्षाओं में बोर्ड प्रशासन ने करोड़ों रुपए का गोलमाल किया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि परीक्षा में जिन जैमररों व सीसीटीवी कैमरों, 1460 लोहे की पेटियों की खरीद हुई थी। यह खरीद बिना किसी निविदा के ही खरीद ली गई। इसमें करोड़ों रुपए कुछ अधिकारी डकार गए। उन्होंंने बताया गरीब जनता के टैक्स के पैसे व फीस के पैसे कुछ प्रशासनिक अधिकारी डकार रहे हैं, जबकि भाजपा सरकार जीरो टॉलरेंस की बात करती है।

उन्होंने बताया कि इन्हीं मुद्दों को लेकर हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड में आठ फरवरी को एक द्वार सभा की जाएगी। जिसमें आगामी रणनीति तैयार की जाएगी। कर्मचारी नेताओं ने बताया कि कर्मचारी संगठन किसी भी प्रकार की भ्रष्टाचार को नहीं होने देगा। उन्होंंने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार के इस मामले की जांच करवाएंगे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..