Hindi News »Haryana »Bhiwani» नलोई के पास वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की जान गई

नलोई के पास वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की जान गई

गांव नलोई में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ विभिन्न...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 03, 2018, 02:00 AM IST

गांव नलोई में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

प्रवीण नामक व्यक्ति ने बताया कि वह शुक्रवार लगभग 12 बजे खेत से गांव की तरफ आ रहा था। जब वह सड़क पर पहुंचा तो एक अज्ञात वाहन एक बाइक को टक्कर मारते हुए फरार हो गया। वह दौड़कर मौके पर पहुंचा तो उसके गांव का ही श्योराम उर्फ जानू चोट के कारण दर्द में तड़प रहा था। कुछ मिनटों के बाद ही उसने मौके पर ही दम तोड़कर दिया। श्योराम बजाज प्लेटिना मोटर साइकिल पर गांव किकराल की तरफ से नलोई की तरफ आ रहा था। पुलिस ने प्रवीण की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 व 304 ए के तहत मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी एचसी जगदीश मामले की जांच कर रहे है।

वरना गाड़ी की टक्कर से पलटा थ्री व्हीलर

भिवानी |
भिवानी-रोहतक मुख्य मार्ग पर गांव नौरंगाबाद के समीप थ्री व्हीलर व वरना गाड़ी की टक्कर में एक व्यक्ति घायल हो गया। गांव सीसवाला निवासी धर्म प्रकाश ने बताया कि वह अपने कार्य से गांव सांजरवास गया था। शाम को चार बजे वह थ्रीव्हीलर में बैठकर भिवानी आ रहा था। जब वह गांव नौरंगाबाद के पास पहुंचा तो सामने से आ रही एक वरना गाड़ी ने ऑटो को सीधी टक्कर मार दी। इससे ऑटो सड़क पर पलट गया। दुर्घटना में उसके पैर पर गहरी चोटें आई। हादसे के बाद वरना गाड़ी का चालक फरार हो गया। राहगीर ने उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। जांच अधिकारी एएसआई राजेंद्र सिंह मामले की जांच कर रहे है।

बाइक व बोलेरो की टक्कर, एक घायल

भिवानी |
खरक पुलिस चौकी के समय बाइक व बोलेरो की टक्कर में बाइक सवार घायल हो गया। घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बिजली निगम में लाइन मैन के पद पर नियुक्त निकोन्दर अपने घर जा रहा था। तभी सामने से आ रही एक बोलेरो गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने घायल के भाई विजय कुमार की शिकायत पर बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhiwani

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×