• Hindi News
  • Haryana
  • Bhiwani
  • प्रदेश में जल्द शुरू होगी 50 हजार नौकरियों की प्रक्रिया : सुरेंद्र सिंह
--Advertisement--

प्रदेश में जल्द शुरू होगी 50 हजार नौकरियों की प्रक्रिया : सुरेंद्र सिंह

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के सदस्य सुरेंद्र सिंह ने कहा कि जो युवक भर्ती प्रक्रिया में टॉप में आएगा उसे ही नौकरी...

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 02:05 AM IST
प्रदेश में जल्द शुरू होगी 50 हजार नौकरियों की प्रक्रिया : सुरेंद्र सिंह
हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के सदस्य सुरेंद्र सिंह ने कहा कि जो युवक भर्ती प्रक्रिया में टॉप में आएगा उसे ही नौकरी मिलेगी। सरकार नौकरियों में पूरी तरह पारदर्शिता बरत रही है, जिसको भी कहीं पर शक संदेह है। वे आराम से जांच करवा सकते हैं। सरकारी नौकरियों के मामले में भाजपा सरकार की नीति खुली किताब है।

वे शुक्रवार को खरकड़ी रोड पर स्व. कैप्टन घनश्याम सिंह की रस्म पगड़ी के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। नौकरियों की प्रक्रिया में देरी पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि सरकार की मंशा साफ है, लेकिन एक अज्ञात शक्ति नौकरी की प्रक्रिया पूरी करने में अड़चन डाल रही है। कोर्ट का दरवाजा ज्यादातर वे प्रार्थी खटखटाते है, जो सरकार की भर्ती प्रक्रिया में फेल हो जाते हैं। उनसे निपटा जा रहा है और अब तक जिन नौकरियों की परीक्षा हो चुकी, उनका शीघ्र रिजल्ट जारी होगा और पेंडिंग इंटरव्यू भी शुरू कर दिए जाएंगे।

सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सभी विभागों के अध्यक्षों ने खाली पदों के लिए हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग बोर्ड के पास सूचना भेज दी है। प्रदेश के अन्य जिलों में लिखित परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्र बनाने की तैयारी कर रहा है। संवैधानिक पीठ की तैयारी, ताकि कोर्ट केस व शीघ्र रिजल्ट घोषित किए जा सके। उनसे पूछे गए सवाल के जवाब में बताया कि बोर्ड के आगे वे संवैधानिक पीठ बनाने का प्रस्ताव रखेंगे।

X
प्रदेश में जल्द शुरू होगी 50 हजार नौकरियों की प्रक्रिया : सुरेंद्र सिंह
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..