• Hindi News
  • Haryana
  • Bhiwani
  • अरविंद केजरीवाल ने की सरसों की खरीद पर लगी शर्तें हटाने की पैरवी
--Advertisement--

अरविंद केजरीवाल ने की सरसों की खरीद पर लगी शर्तें हटाने की पैरवी

Bhiwani News - दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने राेड शाे के बहाने भिवानी की...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:05 AM IST
अरविंद केजरीवाल ने की सरसों की खरीद पर लगी शर्तें हटाने की पैरवी
दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने राेड शाे के बहाने भिवानी की जनता से अाप के लिए समर्थन मांगा। केजरीवाल ने कहा कि अाप काे लगता है कि भाजपा, इनेलाे व कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में आपके लिए अच्छा कार्य किया है ताे उन्हें वाेट देना अगर अाप का लगता है कि उन्होंने कुछ भी ठीक नहीं किया ताे आम आदमी पार्टी के निशान झाड़ू पर माेहर लगाकर अाप पार्टी के उम्मीदवारों काे विजयी बनाना।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने राेड शाे के दौरान अनाज मंडी में जनसभा काे संबोधित करने पहुंचे। दिल्ली के सीएम बनने के बाद वे अपने गृह जिले भिवानी में पहली बार अाए केजरीवाल ने कहा कि 18 साल में प्रदेश के लाेगाें ने भाजपा, कांग्रेस व इनेलाे के कार्यकाल काे देखा है। इन तीनाें में से किसी ने भी जनकल्याण का कार्य नहीं किया। अगर किसी ने किया है ताे अाप उसे चुनें। अापकाे लगता है कि तीनाें में से किसी ने भी अच्छा काम नहीं किया ताे अाप एक बार आम आदमी पार्टी काे चुनकर देखें। अापकाे आपके वाेट का पूरा हक मिलेगा। यह मेरा वादा है। केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार के सत्ता में आते ही स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को पहली कलम से लागू किया जाएगा। उन्होंने सरसों की खरीद पर हरियाणा सरकार की अोर से लागू की गई शर्तों को हटाने की मांग करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार की अनदेखी के चलते किसान तथा उनके उत्पाद की मंडियों में बेकद्री हो रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने हरियाणा में भ्रष्टाचार चरम पर होने का दावा करते हुए कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार के सत्ता में आने के बाद भ्रष्टाचार में 81 फीसदी कमी आई है, जबकि हरियाणा में भ्रष्टाचार ने सभी सीमाओं को पार कर दिया है। केजरीवाल ने यह भी कहा कि दिल्ली में बिजली हरियाणा से बहुत सस्ती दी जा रही है।

अनाजमंडी में जनसभा को संबोधित करते दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, साथ में आम आदमी पार्टी के नेता नवीन जयहिंद।

भाजपा ने करवाए दंगे

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस ने हरियाणा में दंगे करवाकर अापसी भार्इ चारा बिगाड़ दिया। अापकाे दंगे चाहिए ताे इस बार भी भाजपा की सरकार बनाए नहीं ताे अाप की सरकार बनाएं। इससे पहले भिवानी पहुंचने पर अरविंद केजरीवाल का स्वागत करते हुए पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि भाजपा ने जहां जातिवाद के नाम पर लोगों को लड़वाने का काम किया है वहीं आम आदमी पार्टी ने राजनीति में भाईचारे को बढ़ावा देते हुए मेरी जाति हिंदुस्तानी कार्यक्रम चलाकर लोगों को आपस में जोडऩे का काम किया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश में राजनीतिक विकल्प बन चुकी है। कार्यकर्ताओं के बल पर अगली सरकार आम आदमी पार्टी की होगी।

किसानों ने किया स्वागत

अरविंद केजरीवाल जैसे ही भिवानी पहुंचे तो क्षेत्र में किसानों तथा आप कार्यकर्ताओं ने उन्हें गेहूं की पुलियां देकर जहां स्वागत किया वहीं किसानों ने केजरीवाल को अपनी समस्याएं बताकर सहयोग की मांग भी की।

X
अरविंद केजरीवाल ने की सरसों की खरीद पर लगी शर्तें हटाने की पैरवी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..