• Home
  • Haryana News
  • Bhiwani
  • वैश्य मॉडल स्कूल की द्वितीय शाखा के रिलीव स्टाफ ने किया विरोध प्रदर्शन
--Advertisement--

वैश्य मॉडल स्कूल की द्वितीय शाखा के रिलीव स्टाफ ने किया विरोध प्रदर्शन

वैश्य मॉडल स्कूल की द्वितीय शाखा को बंद करने व स्टाफ को रिलीव करने के विरोध में शनिवार को शिक्षकों ने प्रदर्शन...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 03:05 AM IST
वैश्य मॉडल स्कूल की द्वितीय शाखा को बंद करने व स्टाफ को रिलीव करने के विरोध में शनिवार को शिक्षकों ने प्रदर्शन किया। सभी शिक्षक शनिवार को स्कूल में पहुंचे लेकिन उन्हें गेट पर ही रोक दिया गया। कुछ समय बाद मैनेजमेंट के सदस्य पहुंचे।

उसके बाद शिक्षकों को अंदर जाने से दिया गया। लगभग तीन घंटों तक शिक्षकों व मैनेजमेंट सदस्यों के बीच वार्ता चली, लेकिन वार्ता सफल नहीं हो पाई।

दोपहर बाद शिक्षकों ने स्कूल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और धरने पर बैठ गए। उल्लेखनीय हैं कि शुक्रवार को वैश्य मॉडल स्कूल प्रबंध कारिणी के महासचिव पवन बुवानीवाला ने शुक्रवार को स्कूल में पहुंचकर स्टाफ सदस्यों को एक अप्रैल से स्कूल बंद करने के आदेश दिए थे। इसलिए सभी टीचिंग व नोन टीचिंग स्टाफ को रिलीव किया जाता है और अपने लिए कही और नौकरी की तलाश करें। शिक्षकों ने शुक्रवार को भी बिना किसी पूर्व सूचना के उन्हें रिलीव करने पर आपत्ति जताई थी। शनिवार को मैनेजमेंट के साथ वार्ता विफल हो गई। स्कूल के 915 बच्चें को दिनोद गेट स्थित प्रथम शाखा में शिफ्ट कर दिया गया है। स्कूल में 90 टीचिंग व नॉन टीचिंग सदस्य है। इसमें लगभग 50 शिक्षक शामिल हैं। भवन का नगरपरिषद से नक्शा पास न होने के कारण डीईओ के आदेश पर स्कूल मैनेजमेंट ने बंद किया है।