• Hindi News
  • Haryana
  • Bhiwani
  • अलखपुरा में लड़कों के फुटबाल मुकाबले आज से
--Advertisement--

अलखपुरा में लड़कों के फुटबाल मुकाबले आज से

Bhiwani News - अलखपुरा में दो दिवसीय राज्यस्तरीय फुटबाल टूर्नामेंट का आगाज आज होगा। टूर्नामेंट का आयोजन अलखपुरा की पंचायत व...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:05 AM IST
अलखपुरा में लड़कों के फुटबाल मुकाबले आज से
अलखपुरा में दो दिवसीय राज्यस्तरीय फुटबाल टूर्नामेंट का आगाज आज होगा। टूर्नामेंट का आयोजन अलखपुरा की पंचायत व अलखपुरा फुटबाल क्लब की अाेर से करवाया जा रहा है। फुटबाल मुकाबले अंडर 19 व अंडर 14 के बीच करवाएं जाएंगे। इसमें प्रदेश भर से करीब 30 टीमें भाग लेंगी।

इस बारे में जानकारी देते हुए गांव अलखपुरा के सरपंच संजय चौहान, फुटबाल क्लब के प्रधान सुरेश जाखड़, पीटीआई हरेंद्र ढाका, डीपीई भूपेंद्र सिंह, कोच सोनिका ने बताया कि गांव अलखपुरा में नन्ही-नन्ही बेटियों की बेबी लीग के सफल आयोजन के बाद अब गांव अलखपुरा में लड़कों की अंडर 19 व अंडर 14 आयु वर्ग में फुटबाल टूर्नामेंट करवाया जा रही है। पीटीआई हरेंद्र ढाका ने बताया कि टूर्नामेंट के पहले दिन अंडर 19 के मुकाबले करवाएं जाएंगे। दूसरे दिन अंडर 14 के सभी मुकाबलों के साथ अंडर 19 का फाइनल मुकाबला करवाया जाएगा। सरपंच संजय चौहान व प्रधान सुरेश जाखड़ ने बताया कि गांव अलखपुरा की अनेक बेटियों ने राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गांव व प्रदेश का मान बढ़ाया है। अब गांव अलखपुरा ने हर आयु वर्ग में लड़कों की फुटबाल टीम भी तैयार कर ली है। लड़कों को भी फुटबाल के दम पर आगे बढ़ने का मौका मिले इसीलिए प्रतियोगिता करवाई जा रही है। डीपीई भूपेंद्र सिंह ने बताया कि टूर्नामेंट में अंडर 19 में पहले स्थान पर रहने वाली टीम को 11 हजार रुपये का नकद पुरस्कार व ट्रॉफी दी जाएगी, जबकि दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 5100 रुपये का नकद पुरस्कार व स्मृति चिह्न दिया जाएगा। अंडर 14 में पहले स्थान पर रहने वाली टीम को 21 हजार, दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 11 हजार व तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 5100 रुपये का नकद पुरस्कार व टॉफी दी जाएगी। साथ ही इस टूर्नामेंट में बेस्ट स्ट्राइकर व बेस्ट गोलकीपर का खिताब भी दिया जाएगा।

X
अलखपुरा में लड़कों के फुटबाल मुकाबले आज से
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..