भिवानी

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Bhiwani
  • लोहारू में पिस्तौल के बल पर पेट्रोल पंप के सेल्समैन से लूटे साढ़े 41 हजार रुपये
--Advertisement--

लोहारू में पिस्तौल के बल पर पेट्रोल पंप के सेल्समैन से लूटे साढ़े 41 हजार रुपये

लोहारू से सूरजगढ़ मार्ग स्थित बाबा समाधवाला फिलिंग स्टेशन ढाणी रहीमपुर पर रविवार तड़के नकाबपोश पांच बदमाशों ने...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:10 AM IST
लोहारू से सूरजगढ़ मार्ग स्थित बाबा समाधवाला फिलिंग स्टेशन ढाणी रहीमपुर पर रविवार तड़के नकाबपोश पांच बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर पेट्रोल पंप के सेल्समैन को लूट लिया। इसके साथ ही लुटेरों ने पेट्रोल पंप पर लगी कैमरों की एलसीडी तथा डीवीआर को भी साथ ले गए। स्विफ्ट कार में आए बदमाशों ने सेल्समैन को अंदर कमरे में ले जाकर लूट की घटना को अंजाम दिया। सूचना के बाद पुलिस तथा सीआईए की टीम मौके पर पहुंची तथा छानबीन शुरू की गई है।

बाबा समाधवाला फिलिंग स्टेशन के सेल्समैन संजय ने बताया कि रात को तीन सेल्समैन ड्यूटी पर थे। दो कमरे में सो रहे थे तथा वह ऑफिस में बैठा हुआ था। सुबह करीब सवा चार बजे एक स्विफ्ट कार उनके कार्यालय के सामने आकर रुकी तो वह कार्यालय से बाहर आया तथा मशीन की तरफ गाड़ी को लगवाने के लिए कहा। इतनी देर में कार में से चार युवक उतर आए तथा एक ने पिस्तौल उसकी कनपटी पर लगाकर धकेलकर उसे कार्यालय में ले गए। एक युवक हाथ में लोहे का सरिया लिए हुआ था जो उसके पेट पर रखा हुआ था। उसकी जेब में से लुटेरों ने साढ़े 41 हजार रुपये निकाल लिए तथा अलमारी की चाबी मांगी। अलमारी की चाबी उसके पास नहीं मिली तो चोरों ने अलमारी का ताला तोड़ लिया परन्तु सेफ को नहीं खोल पाए। लुटेरों के हाथ में एक कटर था जिससे उन्होंने सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर तथा एलसीडी के तार काटकर उतार लिया। सेल्समैन ने बताया कि लुटेरों ने सभी दराजों को खोलने का प्रयास किया परन्तु वे कामयाब नहीं हुए। उसने बताया कि लुटेरों की गाड़ी चिड़ावा की ओर से आई थी और वे लोहारू की तरफ गाड़ी को लेकर भाग गए। लूट की सूचना साथ में सोए हुए दूसरे सेल्समैनों व पुलिस को सूचना दी गई। लोहारू पुलिस, सीआईए की टीम तथा चिड़ावा के डीएसपी मौके पर पहुंचे हैं तथा लुटेरों की तलाशी के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

राजस्थान में दिया कई वारदातों को अंजाम

राजस्थान में कई पेट्रोल पंपों पर स्विफ्ट कार पांच बदमाशों द्वारा अनेक वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है। 20 दिन पूर्व ही बार्डर के साथ लगते मोरवा गांव के एक सेल्समैन की पिलानी के समीप एक पेट्रोल पंप पर मध्य रात्रि को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी वहीं अनेक पंपों पर लूट की गई है। राजस्थान पुलिस इन लुटेरों की तलाश में हरियाणा के अनेक जगहों पर छापेमारी कर रही है।

जांच कर रहे हैं

जांच अधिकारी एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि लूट की वारदात में प्रयुक्त गाड़ी तथा लुटेरों की सड़क मार्गों पर लगे सीसीटीवी फुटेज व डंप से जानकारी ली जा रही है। आरोपियों को पकड़ने के लिए राजस्थान की पुलिस भी पूरा सहयोग कर रही है।

X
Click to listen..