Hindi News »Haryana »Bhiwani» घर को ताला लगाए बिना चले जाते थे काम पर, कैश चोरी

घर को ताला लगाए बिना चले जाते थे काम पर, कैश चोरी

दंपती ने कपड़े बेचकर और गन्ने का कोहलू चलाकर 80 हजार रुपये जमा किए लेकिन चोर एक झटके में ही सालभर की कमाई को मकान से...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:10 AM IST

दंपती ने कपड़े बेचकर और गन्ने का कोहलू चलाकर 80 हजार रुपये जमा किए लेकिन चोर एक झटके में ही सालभर की कमाई को मकान से चोरी कर ले गए। पुलिस ने भले ही अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया हो लेकिन दंपती ने संजोई भविष्य की योजना व सपने एक बार तो चूरचूर हो गए हैं।

यूपी के मुरादाबाद जिले के गांव नंगला जाटव निवासी जाहिद खान अपनी प|ी गुलशन के साथ देवनगर कॉलोनी में जोगेंद्र के मकान पर किराए पर रहते हैं। जाहिद खान गांव गांव व गली गली घूमकर साइकिल पर कपड़े बेचता है और उसकी प|ी गुलशन जिला जेल के बाहर कोहलू चलाकर गन्ने का रस बिक्री करती है। दोनों ने साल भर मेहनत कर 80 हजार रुपये की बचत की थी। जाहिद खान ने बताया कि मकान पर ताला नहीं लगाते थे। पैसे मकान में रखे संदूक में बैग के अंदर रखे हुए थे। रविवार को वह कपड़े लेकर फेरी लगाने चला गया और उसकी प|ी गन्ने का रस बिक्री करने कोहलू पर चली गई। शाम को जब वह शहर में पहुंचा तो रास्ते में उसकी प|ी का फोन आया कि घर पर रखे पैसे नहीं है। वह किसी तरह अपने घर पहुंचा और मामले की सूचना पुलिस को दी।

कपड़े व जूस बेचकर कमाए थे 80 हजार

जाहिद खान की प|ी गुलशन ने बताया कि उन्होंने दिल्ली से कपड़े लाने तथा कुछ उधार लिए पैसे वापस करने के लिए 80 हजार रुपये जमा किए थे। सोमवार को उसका पति दिल्ली कपड़े खरीदने के लिए जाने वाला था। रविवार को कमरे में रखी संदूक से पैसों से भरा बैग चोरी हो गया। गुलशन ने बताया कि वह जिला जेल के बाहर कोहलू पर गन्ने का रस निकालकर बिक्री करती है।

ट्यूबवेल पर पानी पीने गए व्यक्ति की बाइक चोरी

भिवानी| दादरी फीडर के पुल नजदीक ट्यूबवेल पर पानी पीने गए व्यक्ति की चोर शनिवार शाम बाइक चोरी कर ले गए। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। गांव खरक कलां निवासी विनोद बाइक पर अपने घर आ रहा था। उसने दादरी फीडर पुल के पास खेत में लगे एक ट्यूबवेल पर पानी पीने के लिए पुल की पटरी पर बाइक रोकी। पानी पीकर वापस आया तो बाइक गायब मिली। काफी तलाश के बाद भी बाइक का कुछ पता नहीं चला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhiwani

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×