• Hindi News
  • Haryana
  • Bhiwani
  • पत्नी ने घर खर्च के लिए पैसे मांगे तो फौजी ने डाक से भेजा तलाक तलाक तलाक

पत्नी ने घर खर्च के लिए पैसे मांगे तो फौजी ने डाक से भेजा तलाक-तलाक-तलाक / पत्नी ने घर खर्च के लिए पैसे मांगे तो फौजी ने डाक से भेजा तलाक-तलाक-तलाक

एसपी के आदेश पर अनाज मंडी चौकी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

dainikbhaskar.com

Aug 12, 2018, 03:07 PM IST
पत्नी ने घर खर्च के लिए पैसे मांगे तो फौजी ने डाक से भेजा तलाक-तलाक-तलाक

भिवानी। एक तरफ देश की सरकार बिना कानूनी प्रक्रिया के तीन तलाक के मसले को खत्म करने पर लगी हुई, वहीं आए दिन इस तरह के केस सामने आते रहते हैं। इस बार ऐसा ही एक केस हरियाणा के भिवानी में सामने आया है। दरअसल एक औरत ने अपने फौजी पति से घर के खर्च के लिए पैसे मांगे तो उसने चिट्‌ठी में तलाक जैसी बात लिखकर भेज दी। अब पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने फौजी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। यह कार्रवाई एसपी के आदेश के बाद की गई है और न सिर्फ तलाक को लेकर, बल्कि प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए महिला ने 12 और लोगों पर भी केस दर्ज कराया है।

वह शादी के बाद करीब दो साल तीन माह से अपने मायके में रह रही है। पीड़िता ने शिकायत में भी घर बसाने की गुहार लगाई है। अनाज मंडी के चौकी इंचार्ज जगदीश कुमार का कहना है कि पुलिस के पास यह मामला आया था। इसे पूरी तरह से गंभीरता से लिया गया है। एसपी के आदेश पर शहर थाना पुलिस ने लड़की के बयान पर आरोपित पति सहित ससुराल पक्ष के 13 व्यक्तियों पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है।

X
पत्नी ने घर खर्च के लिए पैसे मांगे तो फौजी ने डाक से भेजा तलाक-तलाक-तलाक
COMMENT