Hindi News »Haryana »Bhiwani» पत्नी ने घर खर्च के लिए पैसे मांगे तो फौजी ने डाक से भेजा तलाक-तलाक-तलाक

भिवानी: घर का खर्च मांगा तो पत्नी को चिट्‌ठी से तलाक भेजा फौजी ने, 13 ससुराल वालों पर केस दर्ज

एसपी के आदेश पर अनाज मंडी चौकी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 12, 2018, 03:21 PM IST

भिवानी: घर का खर्च मांगा तो पत्नी को चिट्‌ठी से तलाक भेजा फौजी ने, 13 ससुराल वालों पर केस दर्ज

भिवानी। एक तरफ देश की सरकार बिना कानूनी प्रक्रिया के तीन तलाक के मसले को खत्म करने पर लगी हुई, वहीं आए दिन इस तरह के केस सामने आते रहते हैं। इस बार ऐसा ही एक केस हरियाणा के भिवानी में सामने आया है। दरअसल एक औरत ने अपने फौजी पति से घर के खर्च के लिए पैसे मांगे तो उसने चिट्‌ठी में तलाक जैसी बात लिखकर भेज दी। अब पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने फौजी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। यह कार्रवाई एसपी के आदेश के बाद की गई है और न सिर्फ तलाक को लेकर, बल्कि प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए महिला ने 12 और लोगों पर भी केस दर्ज कराया है।

वह शादी के बाद करीब दो साल तीन माह से अपने मायके में रह रही है। पीड़िता ने शिकायत में भी घर बसाने की गुहार लगाई है। अनाज मंडी के चौकी इंचार्ज जगदीश कुमार का कहना है कि पुलिस के पास यह मामला आया था। इसे पूरी तरह से गंभीरता से लिया गया है। एसपी के आदेश पर शहर थाना पुलिस ने लड़की के बयान पर आरोपित पति सहित ससुराल पक्ष के 13 व्यक्तियों पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhiwani

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×