झज्जर के भगतसिंह चौक के पास 3 बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:25 AM IST

Bhiwani News - बडराई गांव में पारिवारिक झगड़े में महिला ने बेटे के साथ मिल पति की हत्या कर दी । पुलिस ने पड़ोस रहने वाली महिला...

Badhra News - haryana news 3 bike rider bunkers near the bhagat singh chowk in jhajjar
बडराई गांव में पारिवारिक झगड़े में महिला ने बेटे के साथ मिल पति की हत्या कर दी । पुलिस ने पड़ोस रहने वाली महिला रिश्तेदार महिला की शिकायत पर मृतक के 17 वर्षीय बेटे व 42 वर्षीय प|ी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वारदात का पता सुबह उस समय लगा जब पड़ोस में रहने वाली आरोपी महिला की देवरानी संतरा घर से बाहर निकली।

संतरा ने देखा की उसका जेठ 57 वर्षीय ज्वार सिंह घर के आगे पड़ा था तथा उसके ऊपर चारपाई पड़ी थी। यह देखकर वह घबरा गई और गांव में रहने वाले जेठ रतन सिंह के पास गई अाैर इस बारे में बताया। दोनों मौके पर गए तो ज्वार सिंह मरा हुआ पड़ा था। उसके नाक व मुंह से खून निकल रहा था। संतरा ने मौके पर पहुंच अपनी जेठानी सुमन व उसके लड़के अंकुश से पूछा की क्या हुआ तो वह दोनों मृत पड़े ज्वार सिंह के पैर पकड़ मकान के अंदर घसीट ले गए और दरवाजा बंद कर लिया। रतन सिंह ने पुलिस को तुरंत मामले की सूचना दी। संतरा देवी व रतन सिंह ने हत्या का आरोप ज्वार सिंह की प|ी सुमन व बेटे अंकुश पर लगाया है।

बाढड़ा थाना प्रभारी हुकम चंद ने बताया कि मृतक की प|ी और बेटे के खिलाफ 302 का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दादरी सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। रात को हुआ था झगड़ा बडराई की संतरा देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पति गुजर चुका है। उसने अपने खेत में पशुओं की डेयरी कर रखी है। वे रात में डेयरी में सोए हुए थे।

वह रात्रि में उठी तो डेयरी से कुछ दूरी पर उसके जेठ ज्वार सिंह के मकान के सामने झगड़े का शोर सुनाई दिया। उसका जेठ ज्वार सिंह ऊंची आवाज में बचाओ-बचाओ की आवाज लगा रहा था। लेकिन उनके साथ बोलचाल नहीं होने के कारण वह नहीं गई और वापस सो गई। उसे सुबह इस बारे में पता लगा। पुलिस ने आरोपी प|ी और बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बाढड़ा के गांव बडराई में हुई वारदात

घरेलू झगड़े में महिला ने बेटे के साथ मिल पति को मार डाला


X
Badhra News - haryana news 3 bike rider bunkers near the bhagat singh chowk in jhajjar
COMMENT