गांव ढाब जाटान के सैनिक के खाते से धोखाधड़ी कर निकाले 50 हजार

Bhiwani News - गांव ढाब जाटान निवासी छुट्टी पर आए सैनिक के बैंक खाते से अज्ञात व्यक्ति ने धोखाधड़ी कर लगभग 50 हजार की राशि निकाल ली।...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:31 AM IST
Bhiwani News - haryana news 50 thousand takedown from the account of the soldier of village dhab jatan
गांव ढाब जाटान निवासी छुट्टी पर आए सैनिक के बैंक खाते से अज्ञात व्यक्ति ने धोखाधड़ी कर लगभग 50 हजार की राशि निकाल ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में सैनिक सुनील कुमार ने बताया कि वह भारतीय सेना में नौकरी करता है और छुट्टी पर घर आया हुआ है। उसके मोबाइल पर एक व्यक्ति का फोन आया और कहा कि वह फोन पे एप से बोल रहे है। वह मैसेज भेज रहे हैं और पैसे रिफंड हो जाएंगे मैसेज को फोलो करते रहिए। फोन पे एप के मैसेज को फाेलो करने के दौरान उसके खाते से एक बार 19 हजार 999, दूसरी बार भी इतनी ही राशि व तीसरी बार 9999 राशि निकल गई।

आरोपी ने उसके खाते से कुल 49 हजार 997 की राशि निकाल ली। मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 व 379 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव धारेडू में मोबाइल व 30 हजार की नकदी चोरी

गांव धोरडू से चोर बीती रात मकान पर सोए एक व्यक्ति की चारपाई पर रखा मोबाइल व पर्स से 30 हजार की रकम चोरी कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मकान मालिक कर्मबीर ने बताया कि वह रात को अपने मकान में बरामदे में सोया हुआ था। सुबह तीन बजे नींद खुली तो उसने चारपाई पर रखा मोबाइल व पर्स में रखी 30 हजार की रकम गायब थी। उसने परिवार के सदस्यों व पड़ोसियों से भी इस संबंध में पूछताछ की लेकिन लेकिन मोबाइल व पैसों का कोई सुराग नहीं मिला। जांच अधिकारी एचसी विकास ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
Bhiwani News - haryana news 50 thousand takedown from the account of the soldier of village dhab jatan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना