• Hindi News
  • National
  • Loharu News Haryana News After The News Publication The Administration Of The Awakening The Dangers Of Traffic Signal Are Ok

खबर छपने के बाद जागा प्रशासन, लटकते ट्रैफिक सिग्नल कराए ठीक

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गत 15 दिन से देवीलाल चौक पर खराब सिग्नल लाइटें, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान शीर्षक से दैनिक भास्कर में शनिवार को प्रमुखता से खबर प्रकाशित होने के उपरांत प्रशासन हरकत में आया है। शनिवार दोपहर पूर्व ही भिवानी से इलेक्ट्रिशियन को बुलाकर खराब हुई ट्रैफिक सिग्नल व्यवस्था को ठीक कराया गया। खबर प्रकाशित होने के उपरांत इसको तुरंत ठीक कराए जाने की शहर के लोगों ने खुले दिल से प्रशंसा की है।

गौरतलब है कि लोहारू में पुलिस ने हाईटेक होने की कड़ी में पुलिस थाने के समीप ही देवीलाल चौक ओर दादरी मोड़ पर ट्रैफिक सिग्नल के लिए बड़ी-बड़ी लाइटें लगवाई थीं। लाखों का बजट खर्च करके पुलिस विभाग ने ट्रैफिक को दुरूस्त करने के लिए लगाई गई सिग्नल लाइटें कुछ दिन तक ठीक रहने के बाद खराब हा़े गई थी। लोहारू में देवीलाल चौक पर लगी लाइट तो पन्द्रह दिन से नीचे लटक रही थी। इस बारे में शनिवार के अंक में भिवानी भास्कर में खबर को प्रमुखता से छापा गया था। इस खबर के छपने के उपरांत प्रशासन हरकत में आया तथा इलेक्ट्रिशियन को बुलाकर इन लटक रही लाइटों को ठीक कराया गया।

खबरें और भी हैं...