भिवानी | भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं

Bhiwani News - भिवानी | भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं नि:वर्तमान सांसद धर्मबीर सिंह ने भिवानी...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:25 AM IST
Bhiwani News - haryana news bhiwani bjp candidate from bhiwani mahendragarh lok sabha constituency and
भिवानी | भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं नि:वर्तमान सांसद धर्मबीर सिंह ने भिवानी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताअाें की बैठक ली व चुनाव में अधिक अंतर से जीत दर्ज करने के लिए रणनीति तैयार की। सम्मेलन में विधायक व पार्टी अध्यक्ष समेत अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

सांसद ने कहा कि मोदी के प्रभाव से प्रभावित होकर आज विपक्ष के बड़े बड़े नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। यहीं वजह है कि नरेंद्र मोदी का पुन: प्रधानमंत्री बनना तय है। विपक्ष हार देखकर उनके कार्यक्रमों में शराबियों को भेजकर उल्टे सीधे सवाल-जवाब करवाकर विडियो वायरल कर रहे हैं जो कि उनकी हताशा को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि गलत तीर चलाने वाला हमेश खुद शिकार होता है। इसका उदाहरण देते हुए कहा कि अमेरिका का लादेन को पालना था और कांग्रेस को भिंडरेवाला का जो अंत में उन्हीं के खिलाफ हो गए थे।

कार्यकर्ताओं को सं‍बोधित करते हुए कहा कि इस बार का चुनाव खा है, जो राष्ट्र को समर्पित है। सांसद ने कहा कि गांव के लोग आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम तक नहीं लेना चाहते। प्रधानमंत्री ने देश की व्यवस्था को बदला है। टैक्स और पैसा पहले वाला है लेकिन पीएम ने टैक्स की चोरी करने वाले बड़े बड़े लोगों पर शिकंजा कसा, जिससे देश में पैसा भी बचा और विकास भी कई गुना हुआ है।

X
Bhiwani News - haryana news bhiwani bjp candidate from bhiwani mahendragarh lok sabha constituency and
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना