चरखी दादरी में ओवरलोडिंग को लेकर जांच की मांग करने वाले 4 युवकों पर केस दर्ज

Bhiwani News - नई अनाज मंडी में शनिवार शाम भाजपा का कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह किया गया। जिसमें मुख्यातिथि मुख्यमंत्री मनोहर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Charkhi dadri News - haryana news case filed on 4 young people seeking overloading in charki dadri
नई अनाज मंडी में शनिवार शाम भाजपा का कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह किया गया। जिसमें मुख्यातिथि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर थे। इस दौरान उन्होंंने लोकसभा में मिली बंपर जीत के लिए कार्यकर्ताओं के बीच जाकर अपने हाथों से पुष्प वर्षा की। इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधानसभा चुनाव की तैयारियों में इससे अधिक ताकत से जुटने का आह्वान किया। सीएम के संबोधन के दौरान समारोह स्थल पर कुछ संगठनों के लोगों ने नारेबाजी की ओर ओवरलोडिंग मामले में सीबीआई जांच में सरकार की देरी का विरोध जताया।

इस दौरान पुलिस इन सभी को दबोचते हुए तुरंत समारोह स्थल से थाने ले गई। पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है। इससे पहले कांग्रेसी कार्यकर्ता भी प्रदेश सचिव अजित फौगाट के अगुवाई में एकत्रित होकर समारोह स्थल की ओर जा रहे थे तभी पुलिस ने उनको बीच बाजार से हिरासत में लेकर बौंदकलां थाने ले गए। वहीं 152डी ग्रीन कॉरिडोर के लिए अधिग्रहण की गई जमीन के मुआवजे की राशि बढ़ाने की मांग को लेकर विरोध जताने को लेकर समारोह की ओर बढ़ रहे ढाणी फौगाट और कपूरी गांव के कुछ किसानों को हिरासत में लिया गया।

चरखी दादरी| भाजपा के कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह के दौरान प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता को रैली स्थल पर पहुंचने से रोकती फोर्स।

X
Charkhi dadri News - haryana news case filed on 4 young people seeking overloading in charki dadri
COMMENT