15 किलो 330 ग्राम डोडा पोस्त के साथ दो गिरफ्तार, मामला दर्ज

Bhiwani News - सीआईए स्टाफ टीम ने अलग अलग स्थानों पर दबिश देकर दो व्यक्तियों को 15 किलो 330 ग्राम डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Bhiwani News - haryana news case of arrest two arrested with 15 kg 330 gram doda post
सीआईए स्टाफ टीम ने अलग अलग स्थानों पर दबिश देकर दो व्यक्तियों को 15 किलो 330 ग्राम डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को सूचना मिली कि गांव लोहानी में एक व्यक्ति नशीला पदार्थ बेचने का काम करता है। पुलिस टीम ने गांव में पहुंचकर एक व्यक्ति को नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में आरोपी की पहचान लोहानी निवासी मदन उर्फ मदारी के रूप में हुई। तलाश लेने पर आरोपी के पास एक किलो 70 ग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ। इसके अलावा सीआईए पुलिस ने एसआई मुरारी लाल के नेतृत्व में गठित टीम ने गांव कितलाना से एक व्यक्ति को 14 किलो 260 ग्राम डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया।

पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति नशीले पदार्थ की बिक्री का काम करता है। पुलिस ने चिंहित किए गए स्थान पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी की पहचान गांव बिरही कलां निवासी समेपाल के रूप में हुई।

आरोपी की तलाशी लेने पर पुलिस ने नशीला पदार्थ बरामद किया। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

X
Bhiwani News - haryana news case of arrest two arrested with 15 kg 330 gram doda post
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना