पिस्तौल दिखा बदमाशों ने ठेकेदार से छीने 30 हजार

Bhiwani News - बहल क्षेत्र के गांव कतवार व रोढा के बीच बाेलेराे सवार बदमाशों ने बीती रात पिस्तोल के बल शराब ठेकेदार से लूटपाट कर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:31 AM IST
Bhiwani News - haryana news criminals showing pistols 30 thousand from the contractor
बहल क्षेत्र के गांव कतवार व रोढा के बीच बाेलेराे सवार बदमाशों ने बीती रात पिस्तोल के बल शराब ठेकेदार से लूटपाट कर जेब से 30 हजार की नकदी, गले से साेने की चेन व हाथों से दो अंगूठी निकालकर फरार हो गए। आरोपियों ने ठेकेदार व साथी को जाने से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने ठेकेदार की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव दगड़ौली निवासी शराब ठेकेदार धर्मेंद्र ने बताया कि वह गांव अोबरा, हंसान, संडवा में केके वाइन कंपनी का ठेकेदार है। कंपनी में राजेश व अनुप बडेसरा के साथ वह भी हिस्सेदार है। रात साढ़े 11 बजे वह अपनी बोलेरो कैंपर में जगरामबास निवासी दिनेश के साथ गांव ओबरा स्थित शराब ठेके पर सेल्समैन का खाना लेकर जा रहा था। उन्होंने पहले हसाण ठेके पर सेल्समैन का खाना दिया और ठेका से 30 हजार का कैश लिया।।

इसके बाद वे कतवार ठेके पर पहुंचे और खाना दिया। जब वे गांव रोढा होते हुए वापस ओबरा जा रहे थे तो रात लगभग 12 बजे कतवार व रोढा के बीच सामने से एक कैंपर गाड़ी आई और उनकी बोलेरो में टक्कर मार दी। गाड़ी का एक टायर फट गया। गाड़ी रुकते ही दिनेश नीचे उतर गया।

एक बदमाश ने पिस्तौल का बट सिर पर मारा

इसी दौरान एक बोलेरो गाड़ी उनके पास आकर रूकी जिसमें चार युवक सवार थे। जिनमें से गाड़ी के ड्राइवर ने नीचे उतरकर उसके सिर व माथे पर पिस्तौल का बट मारा और तीन अन्य युवकों ने उसके गले से सोने की चेन व हाथ की उंगलियों से दो सोने की अंगूठी निकाल ली। इसके अलावा उसकी जेब से 30 हजार की रकम भी निकाल ली। आगे से इस एरिया में दिखाए देने पर जान से मारने की धमकी देकर अपनी गाड़ियों में बैठकर भाग गए। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की।

लेकिन हमलावर आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। ईएएसआई ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 341, 379बी, ,506, 427, 34 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
Bhiwani News - haryana news criminals showing pistols 30 thousand from the contractor
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना