संडवा के पास मिले शव की पहचान के लिए डीएनए का सैंपल मधुबन भेजा

Bhiwani News - संडवा में दो दिन पहले अधजली हालत में मिले शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि युवक की हत्या गला घोंटकर...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:36 AM IST
Tosham News - haryana news dna samples sent to madhuban to identify dead bodies near sandwa
संडवा में दो दिन पहले अधजली हालत में मिले शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि युवक की हत्या गला घोंटकर की गई थी और उसके बाद जलाया गया था। शव को पहचान के लिए पीजीआई रोहतक में रखा गया है। वहीं डीएनए टैस्ट के लिए सैंपल मधुबन भेजे गए हैं।

रविवार को गांव संडवा स्थित बुसान मार्ग पर नहर किनारे एक युवक का अधजला हुआ शव मिला था। पुलिस की आरंभिक जांच में सामने आया था कि मृतक की उम्र 30 से 35 वर्ष है और उसकी गला घोंटकर पहले हत्या की गई है और उसके शव को आग लगाई गई है। क्योंकि गर्दन पर तार से गला घोंटने के निशान थे। पुलिस का यह अंदेशा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्ट हो गया है। रिपोर्ट में भी गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है।

सूचना पर मालवास से 12 अप्रैल की रात करीब 10 बजे लापता हुए 30 वर्षीय युवक अनिल के परिजन भी संडवा गांव में पहुंचे। शव पूरी तरह जला होने के कारण पहचान नहीं कर पाए। इसके मद्देनजर रखते हुए पुलिस ने शव का डीएनए टैस्ट करवाने का निर्णय लिया था। जिसके सैंपल जांच के लिए मधुबन भेजे गए हैं। मामले की जांच के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है। टीमें आसपास के इलाके में हाल ही में गुमशुदगी की दर्ज रिपोर्टों से संबंधित लोगों की छानबीन कर रही है। सीआईए, एंटी व्हीकल थेफ्ट के अलावा थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया है। मृतक की पहचान होने के बाद ही मामले के खुलासे की उम्मीद है।

पीजीआई में रखी है डेडबॉडी


X
Tosham News - haryana news dna samples sent to madhuban to identify dead bodies near sandwa
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना