हेलमेट नहीं पहनने वाले बाइक सवार और बिना सीट बेल्ट गाड़ी चालक का तुरंत करें चालान

Bhiwani News - भिवानी | एसपी गंगाराम पूनिया ने शनिवार को क्राइम मीटिंग में पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को गश्त बढ़ाने व अति...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Bhiwani News - haryana news do not wear helmets without bike rider and seat belt driver immediately
भिवानी | एसपी गंगाराम पूनिया ने शनिवार को क्राइम मीटिंग में पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को गश्त बढ़ाने व अति वांछित अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। इसके अलावा जेल से जमानत पर बाहर आए अपराधियों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने की हिदायत दी। मीटिंग में ट्रैफिक थाना प्रभारी को शहर में जाम कि स्थिति से निपटने के लिए सड़कों के दोनों तरफ गाड़ियां पार्किंग न हो यह सुनिश्चित करे। एसपी ने बिना हेलमेट व बिना सीट बेल्ट के गाड़ी चलाने वालों के साथ सख्ती से पेश आने के निर्देश दिए। एसपी गंगाराम पूनिया ने शनिवार को मासिक क्राइम मीटिंग में सभी थाना प्रभारियों को अपराध डायरी के अनुसार लंबित मामलों पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने लंबित मामलों का जल्द निपटारा करने के निर्देश दिए। उन्होंने चोरी, सेंधमारी की घटनाओं पर पूर्ण अंकुश लगाने के लिए अपने अपने क्षेत्र में रात्रि गश्त बढ़ाए जाने के निर्देश दिए।

यातायात थाना प्रंबंधक व अतिरिक्त थाना प्रबंधक से कहा कि भारी वाहनों के शहर में प्रवेश पर रोक लगाए और शहर में जाम की स्थिति से निपटने के लिए सड़क मार्गों के दोनों तरफ गाड़ियों की पार्किग न होना सुनिश्चित करे। यातायात नियमों की उल्लंघना करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करें। बैठक में डीएसपी विरेंद्र सिंह विरेंद्र सिंह, कुलदीप सिंह, गजेंद्र सिंह, जयपाल सिंह आदि पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

पुलिस लाइन में क्राइम मीटिंग में टीम को जरूरी दिशा-निर्देश देते एसपी गंगाराम पूनिया।

X
Bhiwani News - haryana news do not wear helmets without bike rider and seat belt driver immediately
COMMENT