इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के खिलाड़ियों के लिए भिवानी में लगेगा फिटनेस कैंप

Bhiwani News - ऑल इंडिया क्रिकेट एसोसिएशन फॉर द फिजिकल चैलेंज के बैनर के नेतृत्व मेंं इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:25 AM IST
Bhiwani News - haryana news for the world cup players in england bhiwani will take a fitness camp
ऑल इंडिया क्रिकेट एसोसिएशन फॉर द फिजिकल चैलेंज के बैनर के नेतृत्व मेंं इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों के लिए भिवानी में फिटनेस कैंप लगाया जाएगा। इसके लिए पदाधिकारियों ने भीम स्टेडियम, जी लिट्रा मैदान सहित अन्य स्थानों पर मैदान, अभ्यास पिच, जिम, स्वीमिंग पुल, योगास्थल, मेडिटेशन सहित अन्य सुविधा खिलाड़ियों को देने के लिए निरीक्षण किया गया। ऑल इंडिया क्रिकेट एसोसिएशन फॉर दा फिजिकल चैलेंज के उपाध्यक्ष सुरेंद्र लोहिया और महासचिव रवि चौहान सहित अनेक पदाधिकारियों ने पहले खेल मैदान पर फोकस किया है और इसके लिए भिवानी के भीम स्टेडीयम, जी लिट्रा मैदान का जायजा लिया। क्योंकि दिव्यांगों के लिए सही खेल मैदान का होना बहुत जरूरी है। इंग्लैंड में ऑल इंडिया क्रिकेट एसोसिएशन फॉर दा फिजिकल चैलेंज संस्था के संस्थापक पूर्व भारतीय टैस्ट क्रिकेटर स्व. अजीत वाडेकर रहे हैं और खिलाड़ियों का यह खर्च भी यही संस्था उठा रही है ताकि दिव्यांग खिलाड़ियों को अच्छी सुविधा मिल सके। सुरेंद्र लोहिया और रवि चौहान ने बताया कि दिव्यांग वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के दिव्यांग खिलाड़ी भिवानी में अभ्यास के साथ अपने फिटनेस को तैयार करेंगे। इस अवसर पर सुरेंद्र लोहिया, रवि चौहान, संजय गोयल, रमेश सैनी, अशोक कुमार भारद्वाज, पंकज कुमार, राकेश नागपाल व वेद टुटेजा आदि मौजूद थे।

खेल मैदान का निरीक्षण करते ऑल इंडिया क्रिकेट एसोसिएशन फॉर दा फिजिकल चैलेंज्ड के उपाध्यक्ष सुरेंद्र लोहिया, महासचिव रवि चौहान।

X
Bhiwani News - haryana news for the world cup players in england bhiwani will take a fitness camp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना