जी लिट्रा वैली स्कूल में बच्चों ने सैनिकों के लिए लिखे पत्र

Bhiwani News - भिवानी | जी लिट्रा वैली स्कूल में देश के सैनिकों के प्रति बच्चों द्वारा लिखे गए पत्र एवं ग्रीटिंग कार्ड एकत्र कर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Bhiwani News - haryana news greetings letter to the soldiers in g littra valley school
भिवानी | जी लिट्रा वैली स्कूल में देश के सैनिकों के प्रति बच्चों द्वारा लिखे गए पत्र एवं ग्रीटिंग कार्ड एकत्र कर उन्हें सीमा पर तैनात सैनिकों तक भिजवाया गया। ग्रीष्मावकाश से पूर्व आयकर विभाग की ओर से यह कार्य बच्चों को दिया गया था कि वे देश की रक्षा के लिए सैनिकों को पत्र लिखें व उनके लिए ग्रीटिंग कार्ड्स बनाएं और उन्हें उन सैनिकों को भेजें।

कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य देश के लिए लड़ने वाले सैनिकों को यह एहसास व उन्हें विश्वास दिलाएं कि वे अकेले नहीं हैं। देश का बच्चा-बच्चा उनके साथ है। देश का हर नागरिक उनकी फिक्र करता है और उनकी सलामती चाहता है। विद्यालय के सभी विद्यार्थियों ने सुंदर रीति से देश के सैनिकों को हार्दिक शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में 11वीं कक्षा से कशिश दुहन, 11वीं ए से निकिता, छठी बी से नवनीत कादयान, 7वीं बी से कशिश, 9वीं से नीतू तथा 11वीं बी से युक्ति के ग्रीटिंग कार्ड्स को बहुत ही सराहा गया। प्राचार्या अलका माथुर ने कहा कि आयकर विभाग की ओर से उठाया गया यह कदम सराहनीय है।

X
Bhiwani News - haryana news greetings letter to the soldiers in g littra valley school
COMMENT