कांग्रेस की तरह भाजपा भी जातिवाद के नाम पर कर रही है राजनीति: राजकुमार सैनी

Bhiwani News - लाेकतांत्रिक सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो एवं पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि कांग्रेस की तरह भाजपा भी जातिवाद...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:25 AM IST
Bhiwani News - haryana news like congress the bjp is also doing politics in the name of casteism rajkumar saini
लाेकतांत्रिक सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो एवं पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि कांग्रेस की तरह भाजपा भी जातिवाद के नाम पर देश की जनता को लड़वाकर अपना स्वार्थ सिद्घ करने में लग गई है। सैनी गुरुवार को न्यू सैनी धर्मशाला में समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अब आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से जुट जाएं। भाजपा, इनेलो व कांग्रेस ने गरीब समाज के लोगों को बरगलाकर केवल अपने ही लोगों को नौकरियां दी हैं। लोसुपा की सरकार बनने पर सभी को समानता का अधिकार दिलवाया जाएगा ओर प्रत्येक घर में एक व्यक्ति को निश्चित नौकरी योग्यता के आधार पर दी जाएगी।

उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी कि आपके बल पर ही हमारी पार्टी लोकसभा में तीसरे स्थान पर रही। सभी कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में जुट जाने के दिशा निदेश दिए। इस अवसर पर राजेश दहिया, सत्यनारायाण, उमेद, सुरेश चंद्र, नरेश, ओमप्रकाश, सुरेश, जगदीश, नवीन, राजकुमार, एडवोकेट संदीप, सत्यवीर, सुनील, पवन, माला, राधे व सुरजीत सहित अन्य समाज के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

X
Bhiwani News - haryana news like congress the bjp is also doing politics in the name of casteism rajkumar saini
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना