मां ने कहा, बेटे ने खुदकुशी नहीं की, उसका कत्ल किया

Bhiwani News - भिवानी | रेलवे स्टेशन के नजदीक सात मार्च को रेलगाड़ी की चपेट में आने से हुई युवक की मौत के मामले में रेलवे पुलिस ने...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:35 AM IST
Bhiwani News - haryana news mother said the son did not commit suicide he killed her
भिवानी | रेलवे स्टेशन के नजदीक सात मार्च को रेलगाड़ी की चपेट में आने से हुई युवक की मौत के मामले में रेलवे पुलिस ने मृतक की मां के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नया बाजार निवासी कांता देवी ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके बेटे सागर की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में भिवानी रेलवे स्टेशन के नजदीक हुई थी। लेकिन परिवार के सदस्यों को सागर की मौत संदिग्ध लग रही है। उसने आत्महत्या नहीं बल्कि किसी ने उसका कत्ल किया है। इसलिए मामले की गहनता से जांच की जाए। पुलिस को रेलवे ट्रैक के पास सागर का क्षतविक्षिप्त शव पड़ा हुआ मिला था। पुलिस ने सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस जांच में सामने आया था कि सागर नशे का आदी था व मानसिक रूप से बीमार था। उसका इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा था। मृतक की मां कांता देवी ने दो दिन पहले पुलिस को शिकायत दी कि उसके बेटे ने खुदकुशी नहीं की बल्कि किसी ने उसकी हत्या की है। इसलिए मामले की गहनता से जांच करे।

X
Bhiwani News - haryana news mother said the son did not commit suicide he killed her
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना