• Hindi News
  • Haryana
  • Bhiwani
  • Loharu News haryana news police arrested ward number 6 in connection with kidnapping of loco colony person

लोको काॅलोनी के व्यक्ति के अपहरण के मामले में पुलिस ने वार्ड नंबर 6 से दंपती को किया गिरफ्तार

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:16 AM IST

Bhiwani News - लोहारू के लोको कालोनी के वार्ड नंबर 6 से 24 अक्टूबर को एक व्यक्ति के अपहरण के मामले में गुरूवार को पुलिस ने वार्ड नंबर...

Loharu News - haryana news police arrested ward number 6 in connection with kidnapping of loco colony person
लोहारू के लोको कालोनी के वार्ड नंबर 6 से 24 अक्टूबर को एक व्यक्ति के अपहरण के मामले में गुरूवार को पुलिस ने वार्ड नंबर छह निवासी पूनम और उसके पति भूपेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी एएसआई धर्मबीर सिंह ने बताया कि वार्ड नंबर छह निवासी शमशेर ने 24 अक्टूबर शिकायत दी थी कि उसका भाई सुरेन्द्र दूध लेने घर से गया था। उसी दौरान उनके पड़ोसी भूपेन्द्र तथा पूनम ने अन्य के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया था। जब वह परिजनों के साथ सुरेंद्र की तलाश में निकले तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की तथा अपनी गाड़ी के शीशे तोड़ डाले। इस बारे में पुलिस को शिकायत दी गई तो सुरेन्द्र को बरामद कर लिया गया।

मामले की जांच डीएसपी लोहारू ने अमल में लाई गई। जिसमें सुरेन्द्र का अपहरण होना पाया गया था। मामले में पुलिस ने दंपति पूनम व भूपेन्द्र को गुरूवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर अवैध शराब से भरा पिकअप डाला लिया कब्जे में

भास्कर न्यूज|भिवानी

सीआईए स्टाफ ने बीती रात देवीलाल चौक के नजदीक लोहारू रोड क्षेत्र में वाहन जांच के दौरान एक शराब की पेटियों से भरी एक पिकअप कब्जे में ली। गाड़ी से जांच के दौरान 170 पेटी शराब मिली। पुलिस ने मौके पर गाड़ी के चालक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ शराब अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बीती रात सीआईए पुलिस लोहारू रोड पर नाकेबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान लोहारू की तरफ से आए एक पिकअप वाहन को रूकवाया। चालक ने गाड़ी को रोक दिया।

पुलिस के मांगने पर चालक लाइसेंस पेश नहीं कर पाया

पुलिस ने गाड़ी की जांच की तो उसमें शराब की पेटियां भरी हुई थी। पुलिस ने शराब का लाइसेंस मांगा तो चालक पेश नहीं कर पाया। चालक की पहचान सुखबीर के रूप में हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

X
Loharu News - haryana news police arrested ward number 6 in connection with kidnapping of loco colony person
COMMENT