सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस ने एक घंटे में बरामद किए चोरीशुदा जेवर, दो गिरफ्तार

Bhiwani News - जैन चौक क्षेत्र स्थित मास्टर सूरतराम की गली स्थित एक मकान से चोर लगभग डेढ़ लाख कीमत के चांदी के आभूषण व अन्य सामान...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Bhiwani News - haryana news police threw stolen jewelers two arrested in the hour of cctv footage
जैन चौक क्षेत्र स्थित मास्टर सूरतराम की गली स्थित एक मकान से चोर लगभग डेढ़ लाख कीमत के चांदी के आभूषण व अन्य सामान चोरी कर ले गए। घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के सहारे चोरों को मात्र एक घंटे के अंतराल में ही चोरी किए सामान को बरामद कर लिया। दोपहर लगभग 12 बज कर चालीस मिनट पर दो चोर अनिल तायल के मकान में घुसते हैं व कमरों में रखी अलमारी से लगभग डेढ़ लाख कीमत के आभूषण व अन्य सामान चोरी कर ले गए। सीसीटीवी फुटेज में वे घर से एक बजे निकलते दिखाई दे रहे हैं। घटना के समय अनिल की प|ी व पुत्रवधु घर के दूसरे भाग में काम कर रही थी। जब वे चोरी किए हुए कमरों में आई तो उन्हें चोरी का पता लगा। उसके बाद मामले की सूचना परिजनों को दी। परिजन मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और गली में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की पता चला कि दो युवक घर से सामान चोरी कर गली में जाते हुए दिखाई दिए। युवकों की पहचान कर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा और पूछताछ की तो चोरी की घटना का खुलासा हुआ।

मकान मालिक अनिल के पुत्र मोहित तायल ने बताया कि वह और उसका भाई अमित एक मोटर्स कंपनी में काम करते हैं। वे दोनों सुबह साढ़े नौ बजे अपनी ड्यूटी पर चले गए। घर पर उसकी मां व भाभी थी। दोपहर एक बजकर दस मिनट पर उसकी भाभी का फोन उसके पास आया और बताया कि घर के कमरे में रखी अलमारी खुली हुई और आभूषण गायब हैं। कुछ समय बाद वह अपने भाई अमित के साथ घर पर पहुंचा और अलमारी से जांच की तो अलमारी से आभूषण गायब थे। मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने गली में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो दो युवक गली में दिखाई दिए। शिकायतकर्ता मोहित ने बताया कि युवकों की पहचान जैन चौक क्षेत्र में रहने वाले गोलिया व सावन के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों के घर पहुंचकर पूछताछ की और तलाशी ली तो चोरी के आभूषण बरामद हुए। जांच अधिकारी अमरजीत ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 380 व 454 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

ये सामान हुआ चोरी






भिवानी. जैन चौक क्षेत्र में चोरी मामले में सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए दो संदिग्ध युवक।

X
Bhiwani News - haryana news police threw stolen jewelers two arrested in the hour of cctv footage
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना